सबसे ज्यादा रोमांटिक होती हैं L नाम की लड़कियां, पार्टनर का रखती हैं बेहद ख्याल

punjabkesari.in Monday, May 09, 2022 - 04:38 PM (IST)

कई प्रसिद्ध अभिनेताओं, लेखकों और संगीतकारों को अपना नाम बदलते तो आपने कई बार देखा होगा लेकिन क्या इसके पीछे ही वजह जानते हैं।  ज्योतिष शास्त्र के अनुसार नाम व्यक्ति की पहचान के अलावा उससे जुड़े हुए कई सारे राज को भी बताता हैं। कुछ अक्षरों को प्रभावशाली  माना जाता है यही कारण है कि सफलता पाने के लिए अपना नाम बदल देते हैं। आज हम आपको  अंग्रेंजी के 'L' अक्षर से नाम शुरू होने वाली लड़कियों की खूबियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो प्यार के मामले में ईमानदार होने के चलते अपने जीवनसाथी का हर परिस्थिति में साथ देती है। जानते हैं  'L' अक्षर वाली लड़कियों की खूबियां


जिम्मेदारियों को समझने वाली

'L' अक्षर के नाम वाली लड़कियां अपने घर- परिवार को बेहद महत्व देती है। ऐसे में ये उनकी पसंद व नासपसंद का अच्छे से ध्यान रखती है। घर की सुख- शांति बनाए रखने के लिए हर संभव कोशिशें करती है। ये एक परफेक्ट बीवी के साथ बहू भी बनती है।


दमदार पर्सनैलिटी  

इस अक्षर की लड़कियां बेहद दमदार पर्सनैलिटी की होती है। दिखने में बेहद खूबसूरत होने के साथ ये अपनी बातों से भी किसी को पल भर में दीवाना बना लेती है। इन्हें देखकर हर कोई इनका दोस्त बनने की इच्छा रखता है।

PunjabKesari
रोमांटिक

 दमदार हाेने के साथ- साथ यह काफी रोमांटिक होती हैं।  ये लड़कियां अपने साथी की खुशी के लिए कुछ भी करने को तैयार रहती है। साथ ही ये अपने पार्टनर को खुश रखने के लिए कुछ की परेशानी व दर्द को अच्छे से छुपा लेती है।

 

करियर

आत्मविश्वास से भरी ये लड़कियां किसी भी फील्ड में खूब नाम कमाती है। इनकी लगन व मेहनत इन्हें जल्दी ही ऊंचाइयों के शिखर पर पहुंचाने का काम करती है।

PunjabKesari
नाक पर रहता है गुस्सा

भले ही  'L' अक्षर के नाम वाली लड़कियां दिखने में काफी प्यारी लगे लेकिन गुस्सा हमेशा इनकी नाक पर रहता है। जब इन्हें गुस्सा आता है तो यह किसी की नहीं सुनती जो मुंह में आए बोल देती हैं। हालांकि जब इनका गुस्सा ठंडा हो जाता है तो अपनी गलती की माफी भी मांग लेती हैं।

 

प्रैक्टिकल लेकिन रहस्यमयी

लाइफ के हल पहलू को लेकर प्रैक्टिकल सोच रखने वाली इस नाम की लड़कियां थोड़ी रहस्यमयी होती हैं। इनके दिमाग में क्या चल रहा होता है, इसका पता पार्टनर भी नहीं लगा पाता। मगर यह पार्टनर की हर बात को अच्छे से पहचान जान लेती हैं, इनकी इसी खासियत पर पार्टनर फिदा होता है।

PunjabKesari


भरोसे से जीतती है सबका दिल

कोई बात गलत लगने पर ये किसी से लड़ने या धोखा देने की जगह उस मुद्दे पर साफ- साफ बात करना सही समझती है। ऐसे में ये अपने इसी गुण से सभी की दिल जीत लेती है। साथ ही सभी के साथ ईमानदारी से रिश्ता निभाती है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static