एक तरफ खुशियां, दूसरी तरफ परेशानी...सरकार से तंग आकर मूसेवाला के पिता बोले- छोटे बच्चे पर  तरस खाओ

punjabkesari.in Wednesday, Mar 20, 2024 - 10:48 AM (IST)

लोकप्रिय दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता के घर भले ही खुशियां लौट आई हैं, इसके बावजूद परेशानियां उनका पीछा नहीं छोड़ रही है। मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने पंजाब सरकार पर उन्हें परेशान करने का आरोप लगाया है। उन्होंने  मुख्यमंत्री भगवंत मान से उनकी मदद करने की अपील भी की है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Balkaur Singh (@sardarbalkaursidhu)


 सिद्धू मूसेवाला के नाम से मशहूर शुभदीप सिंह सिद्धू की मां चरण कौर ने कुछ दिन पहले आईवीएफ के जरिए बालक को जन्म दिया है। ऐसे में आरोप है कि सरकार उनके बच्चे को लेकर सवाल उठा रही है। मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने एक वीडिया जारी कर उन्हें परेशान ना करने की अपील की। वह वीडियो में कहते हैं-  'वाहेगुरु के आशीर्वाद से हमें हमारा शुभदीप वापस मिल गया, लेकिन सरकार सुबह से मुझे परेशान कर रही है, मुझसे बच्चे के डॉक्युमेंट्स देने को कह रही है.' ।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jindal Heart and IVF Bathinda (@jindal.heart.ivf)


सिद्धू मूसेवाला के पिता आगे कहते है- 'वे यह साबित करने के लिए मुझसे पूछताछ कर रहे हैं कि यह बच्चा लीगल है। मैं सरकार, खासकर मुख्यमंत्री भगवंत मान से रिक्वेस्ट करना चाहता हूं कि सभी ट्रीटमेंट को खत्म करने की इजाजत दी जाए। मैं यहीं का रहने वाला हूं और आप मुझे पूछताछ के लिए जहां भी बुलाएंगे, मैं आऊंगा.'। बलकौर सिद्धू ने कहा कि वह इन सब बातों से बहुत दुखी हैं। उन्होंने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि आपकी आदत यू टर्न लेने की है मेरी नहीं। 

PunjabKesari

मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने कुछ दिन पहले फेसबुक पेज पर बेटे के जन्म की घोषणा करते हुए अपने पोस्ट में लिखा था- ‘‘ शुभदीप को चाहने वाले लाखों-करोड़ों लोगों के आशीर्वाद से ईश्वर ने हमें शुभ का छोटा भाई दिया है। सूत्रों के मुताबिक बलकौर सिंह (60) और उनकी पत्नी चरण कौर (58) ने बच्चे के जन्म के लिए आईवीएफ तकनीक की मदद ली थी।  मूसेवाला की 29 मई, 2022 को पंजाब के मानसा जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। गायक-रैपर मूसेवाला ने 2022 में पंजाब विधानसभा चुनाव में मानसा से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव भी लड़ा था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static