मीरा राजपूत हुई पति शाहिद से खफा, तस्वीर शेयर कर बोली - 'आपसे अच्छा तो मेरा...'

punjabkesari.in Monday, Nov 28, 2022 - 04:12 PM (IST)

बॉलीवुड के लविंग कपल्स की अगर बात करें तो उनमें मीरा राजपूत और शाहिद कपूर का नाम भी आता है। इन दोनों की उम्र में करीबन 13 साल का फर्क है लेकिन फिर भी फैंस को दोनों का प्यार बहुत ही पसंद आता है। इस लविंग कपल्स के दो मीशा कपूर और जैन कपूर है। परंतु फिर भी दोनों लाइमलाइट का हिस्सा बने रहते हैं। हाल में ही मीरा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है और शाहिद कपूर की एक शिकायत भी की है। 

PunjabKesari

फिटनेस फ्रीक हैं मीरा राजपूत 

मीरा राजपूत भले ही एक्ट्रेस न हो लेकिन पति शाहिद की तरह वह अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रखती हैं। वर्कआउट और डाइट पर भी मीरा काफी जोर देती हैं। कभी भी अपना वर्कआउट सेशन नहीं भूलती। अपनी फिटनेस को लेकर ही मीरा ने पति की शिकायत की है। 

शाहिद ने नहीं जगाया मीरा को 

मीरा ने वर्कआउट सेशन के बाद की मॉर्निंग सेल्फी शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा कि उन्हें पति शाहिद से शिकायत की है। उन्होंने मीरा को जल्दी नहीं जगाया। तस्वीर पोस्ट करते हुए मीरा ने लिखा कि - 'सुबह की एक्सरसाइज, मैं अपने तेज आवाज वाले अलार्म का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं, न कि शाहिद कपूर का जो सुबह 5 बजे उठते हैं लेकिन मुझे जगाना भूल गए।' 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

पहले भी करते हैं मीरा तस्वीरें शेयर 

आपको बता दें कि इससे पहले भी एक्ट्रेस मीरा राजपूत अपने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ वर्कआउट की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। कुछ दिनों पहले भी मीरा ने पति शाहिद और देवर ईशान खट्टर के साथ वर्कआउट सेशन की मॉर्निंग पिक शेयर की थी। इस  तस्वीर को शेयर करते हुए मीरा ने कैप्शन में लिखा था कि - 'अर्ली मॉर्निंग क्रू' । 

PunjabKesari

शादी को हो गए हैं सात साल 

गौरतलब है कि कपल्स की शादी को 7 जुलाई 2022 को सात साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर मीरा ने अपने पति की तस्वीर शेयर करते हुए एक बहुत ही प्यारी सी तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर शेयर करते मीरा ने कैप्शन लिखा था कि - 'मेरी जिंदगी के प्यार, हैप्पी 7(साल) बेबी। मैं आपको हर चीज से बढ़कर प्यार करती हूं।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Related News

Recommended News

static