अपने पहले रिश्ते को ''टॉक्सिक'' बताने वाली मिनिषा लांबा को फिर से हुआ प्यार, जानें कौन है वो शख्स?''

punjabkesari.in Thursday, Jun 17, 2021 - 09:33 AM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस सीजन 8 की कंटेस्टेंट रह चुकी मिनिषा लांबा हाल ही में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में थी।  पिछले साल उन्होंने अपने पति रेयान थाम  के साथ अपने रिश्ते को तोड़ते हुए तलाक ले लिया था। जिसके बाद अब मिनिषा को फिर से इश्क हो गया है। इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने खुद दी है। 
 

रिलेशनशिप पर दिया था ज्ञान -
मिनिषा ने बताया कि वह प्यार में हैं। हालांकि कुछ दिन पहले ही उन्होंने रिलेशनशिप पर ज्ञान दिया था, जिसमें उन्होंने कहा था, जब रिश्ता टॉक्सिक हो तो बाहर निकलना ही ठीक। 


PunjabKesari
 

'हां, 'मैं एक प्यारे शख्स के साथ खुशहाल रिलेशनशिप में हूं '
एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, 'हां, 'मैं एक प्यारे शख्स के साथ खुशहाल रिलेशनशिप में हूं। ' हालांकि मिनिषा ने अपने ब्वाॅयफ्रेंड के नाम का खुलासा नहीं किया है। उन्होंने कहा कि मैं यह कहना चाहती हूं कि किसी रिलेशनशिप या शादी का अंत आपकी जिंदगी का अंत नहीं है। आपके पास हमेशा प्यार करने का दूसरा मौका होता है जो आपके अतीत को अलग कर देता है। अब मैं इसके बारे में सिर्फ इस कारण से बात कर रहीं हूं ताकि मैं इस तरह की परिस्थिति में फंसे लोगों की मदद करूं और दिखाऊं कि चीजें बेहतर हो जाएंगी।
 

अपने तलाक पर बोली मिनिषा, दोनों में से कोई भी गलत नहीं होता 
इस दौरान मिनिषा ने तलाक पर भी खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि अक्सर दो लोगों का साथ में नहीं रहना ही अच्छा होता है। दोनों में से कोई भी गलत नहीं होता है और न ही ऐसी परिस्थिति में किसी को दोष देना चाहिए, कुछ चीजें बहुत प्राइवेट होती हैं जिन पर बात नहीं की जा सकती है क्योंकि यह दूसरे का अपमान करना होगा।

PunjabKesari

फिल्मी सफर-
 बता दें कि मिनिषा ने बाॅलीवुड में कई सारी फिल्में की है जिनमें से  'हनीमून ट्रेवल्स प्राइवेट लिमिटेड', 'बचना ऐ हसीनों', 'किडनैप', 'वेल डन अब्बा' और 'हम तुम शबाना' शामिल है। इसके अलावा 2014 में मिनिषा बिग बॉस 8 मेंभी नजर आई थीं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static