कोविड को हराने के बाद मिलिंद सोमन ने बताया, ''कैसे रखें इम्यून सिस्टम को स्ट्रांग''

punjabkesari.in Tuesday, May 04, 2021 - 05:22 PM (IST)

अगर आप भी कोरोना काल में अपने  इम्यून सिस्टम को स्ट्रांग बनाना चाहते हैं तो एक्टर मिलिंद सोमन के इस नए पैंतरे को अपना सकते हैं। दरअसल, मिलिंद सोमन हाल ही में कोविड पाॅज़िटिव हो गए थे जिसके बाद वह अब बिल्कुल स्वस्थ हैं। वह अकसर  सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने फैंस को अच्छी सेहत के बारे में अपडेट देते रहते हैं। वहीं अब एक्टर ने फैंस से एक दिन के लिए मोबाइल फोन से दूर रहने के लिए कहा है।


PunjabKesari

 

दरअसल, मिलिंद सोमन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह डंबल के बजाय तरबूज के साथ एक्सरसाइज कर रहे हैं, इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, संडे को अब बिना फोन के तनाव मुक्त रहना है. तनाव इम्यून सिस्टम को कमजोर बनाता है, इसलिए उन चीजों से दूर रहने की कोशिश करें जो आपको अनावश्यक रूप से तनाव में डालती है। स्ट्रेस मैनेजमेंट, थोड़ा व्यायाम और सादा भोजन आपको हैल्थी रखने के लिए एक लंबा रास्ता तय करता है और आपके इम्यून सिस्टम को मजबूत करता है।
 

बतां दें कि मिलिंद सोमन अपनी फिटनेस का बहुत ध्यान रखते हैं. उनकी गिनती बेहद फिट एक्टर्स में होती है. ऐसे में अगर आप भी तनाव मुक्त और  इम्यून सिस्टम को स्ट्रांग बनाना चाहते हैं तो यह पैंतरा अपना सकते हैं।


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News

static