Meta Gala 2021:  इकलौती भारतीय सुधा रेड्डी ने छीना लाइमलाइट, पहना गोल्ड- डायमंड से बना गाउन

punjabkesari.in Thursday, Sep 16, 2021 - 11:09 AM (IST)

हर बार की तरह इस साल भी मेट गाला 2021 में  सेलेब्स का जबरदस्त फैशन देखने को मिला। रेड कार्पेट पर अभिनेत्रियों ने अपने फैशन स्टाइल से दुनियाभर का ध्यान अपनी ओर खींचा। किम कार्दशियन ने तो अपने यूनीक स्टाइल से तहलका ही मचा दिया। इन पॉपुलर इंटरनेशनल सेलेब्स काे एकलाैती भारतीय सुधा रेड्डी ने भी खूब टक्कर दी।

PunjabKesari
गोल्डेन प्र‍िंटेड गाउन में मेट गाला के रेड कारपेट पर पहुंचकर सुधा रेड्डी ने लोगों का अटेंशन हासिल किया। बता दें कि सुधा हैदराबाद के बिलिनेयर बिजनेसमैन मेघ कृष्ण रेड्डी की वाइफ हैं। Megha Engineering and Infrastructure Limited (MEIL) की डायरेक्टर सुधा समाजसेवा करने के लिए भी जानी जाती हैं। 

PunjabKesari

सुधा इस साल मेट गाला 2021 में शामिल होने वाली एक मात्र भारतीय थीं। उन्होंने इवेंट के लिए  खूबसूरत गोल्डन प्र‍िंटेड गाउन को चुना, जिसे मशहूर इंडियन डिजाइनर फाल्गुनी और शेन पीकॉक ने डिजाइन किया था। खास बात यह है कि, इस गाउन को बनाने में 250 घंटे लगे हैं।  इसे बनाने में गोल्ड, रेड और नेवी ब्लू कलर के स्वरोस्की क्रिस्टल्स, बीड्स और सेक्व‍िन्स का प्रयोग किया गया था। 

PunjabKesari
डिजाइनर ने कहा कि अमेरिकन फ्लैग वाले इस गाउन में अमेरिका के 50 स्वतंत्र राज्यों को निशानी के तौर पर दिखाया गया है। इसको कॉम्प्लीमेंट करते वक्त मैंने डायमंड का इस्तेमाल कर ईयर कफ तैयार किया है। सुधा ने इस दौरान 18 कैरेट गोल्ड और 35 कैरेट डायमंड से बना ईयर कफ भी पहना था। 

PunjabKesari
उनकी एक्सेसरीज को ‘Dreamy Decendance’ नाम दिया गया है।  सुधा ने इस इवेंट को यादगार बताते हुए कहा कि इस इवेंट में उनकी मुलाकात दुनियाभर के बेहतरीन फैशन आर्टिस्ट से हुई. जिनसे उन्होंने बहुत कुछ सीखा।  सुधा रेड्डी से पहले प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण और ईशा अंबानी जैसी हस्तियां मेट गाला इवेंट में जा चुकी हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static