शाही घराने की बहू मेगन मार्कल ने शानदार अंदाज में की रेड कार्पेट पर entry

punjabkesari.in Friday, Nov 12, 2021 - 01:19 PM (IST)

सैल्यूट टू फ्रीडम गाला 2021 में जिसने सबसे ज्यादा चर्चा बटोरी वह भी शाही घराने की बहू मेगन मार्कल। रेड गाउन में प्रिंस हैरी के साथ पहुंची मेगन को जिसने भी देखा वह देखता ही रह गया। इस दौरान वह राजकुमारी डायना का डायमंड ब्रेसलेट पहनी नजर आई। 

PunjabKesari

 प्रिंस हैरी और मेघन मार्कल का यह शाही अवतार लोगों को खूब पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही तस्वीरों में मेगन का रेड आउटफिट खूब चमक रहा है।  ऑल-रेड आउटफिट को उन्होंने मैचिंग हील्स, गोल्ड कार्टियर ब्रेसलेट और ईयररिंग्स के साथ कंप्लीट किया।

PunjabKesari
यह पहली बार है कि जब मेगन ने सार्वजनिक उपस्थिति के लिए राजकुमारी डायना के कंगन को चुना। वेल्स की राजकुमारी डायना को फैशन आइकन के नाम से भी जाना जाता है। उनके पास कई एक्सपेंसिव ज्वैलरी कलेक्शन थी। 

PunjabKesari
 जहां तक ​​प्रिंस हैरी की बात है, ड्यूक ऑफ ससेक्स हमेशा की तरह काले रंग के सूट हैंडसम लग रहे थे। सैल्यूट टू फ्रीडम गाला का मकसद  राष्ट्र की रक्षा में सेवा करने वाले बहादुर पुरुषों और महिलाओं का सम्मान देना होता है। 

PunjabKesari

बता दें कि शाही घराने की बहू मेगन मार्कल एक ऐसी महिला और मां हैं, जिन्‍होंने अपने बच्‍चे की परवरिश अपने हिसाब से करने का निर्णय लिया और इसके लिए उन्‍होंने शाही घराने के कई ब्रिटिश नियमों को पीछे छोड़ दिया। बच्‍चों की परवरिश को लेकर भी मेगन मार्कल और प्रिस हैरी ने शाही नियमों की परवाह नहीं की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static