Maternity Photoshoot Ideas: स्टाइलिश सेलेब्रिटी मॉम्स के सुपर स्टनिंग फैशन पर डालें एक नजर

punjabkesari.in Tuesday, Jul 26, 2022 - 02:10 PM (IST)

माता-पिता बनना जीवन की सबसे बड़ी खुशी होती है, जिसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। हर महिला चाहती है कि वह अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को अच्छे से इन्जॉय करे, अपनी खुशी को जाहिर करने का सबसे अच्छा तरीका है मैटरनिटी फोटोशूट। कई सेलेब्स ने अपने फोटोशूट में बता दिया है प्रेग्नेंसी में भी फैशनेबल कैसे दिखा जा सकता है। चलिए नजर डालते हैं करीना कपूर से लेकर भारती सिंह के ग्लैमरस और सुपर सिजलिंग फोटोशूट पर , जिनसे होने वाली मां Ideas ले सकती है। 

PunjabKesari

भारती सिंह

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह गुलाबी रंग का गाउन पहनकर फोटोशूट करवाया था। इस ड्रेस के साथ खुले में बाल और लाइट मेकअप उनके लुक में चार चांद लगा रहा है।

 PunjabKesari
काजल अग्रवाल

लाल साड़ी में फेमस एक्ट्रेस काजल अग्रवाल बेहद ही खूबसूरत लगी थी। उनके चेहरे पर प्रेगनेंसी ग्लो साफ देखने को मिला था। 

PunjabKesari
साेनम कपूर 

साेनम कपूर ने भी  ऑफ व्हाइट कलर की सिजलिंग साटिन ड्रेस में  गॉर्जियस मैटरनिटी फोटोशूट करवाया था। बेबी बंप फ्लॉन्ट करती इस तस्वीर को खूब पसंद किया गया था। 

PunjabKesari

पूजा बनर्जी 

कुमकुम भाग्य स्टार  पूजा बनर्जी ने मैटरनिटी फोटोशूट ने भी खूब वाहवाहीलूटी थी। 

PunjabKesari
करीना कपूर 

करीना कपूर के हॉट मैटरनिटी फोटोशूट ने भी खूब हलचल मचाई थी।  योग करते हुए बेबी बंप फ्लॉन्ट करती करीना काफी क्यूट लग रही थी। 

PunjabKesari

नेहा धूपिया


नेहा धूपिया प्रेगनेंसी के दौरान भी अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियां बटोरने में कामयाब रही थी। ब्लैक  ड्रेस में उनकी खूबसूरती देखने लायक थी। 

PunjabKesari

अनुष्का शर्मा


पैंट और लॉन्ग जैकेट में अनुष्का शर्मा अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई थी। इस आउटफिट में एक्ट्रेस की खूबसूरती देखने लायक थी। 

PunjabKesari

अनीता हसनंदानी

अनीता हसनंदानी ने  पीले रंग की लॉन्ग गाउन में अपना मैटरनिटी फोटोशूट करवाया था। इसमें वह  बहुत ही खूबसूरत और स्टाइलिश लग रही थी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static