मासूम ने एक बार फिर अपने लुक से कान्स में मचाया तहलका, बाेली- मै हूं Indian Elsa

punjabkesari.in Tuesday, May 23, 2023 - 10:23 AM (IST)

कान फिल्म फेस्टिवल में सारा, उर्वशी रौतेला, मानुषी छिल्लर के अलावा एक हसीना ऐसी भी है, जिसकी खूबसूरती के चर्चे चारों तरफ चल रहे हैं। हम बात कर रहे हैं डिजिटल कंटेंट क्रिएटर और फैशन इंफ्लूएंसर मासूम मीनावाला की जो आए दिन अपने एक से बढ़कर एक लुक दिखाकर लोगों की धड़कनें बढ़ा रही हैं।  

PunjabKesari
मासूम मीनावाला दिसंबर में बेटे की मां बनी है, डिलीवरी के कुछ ही महीनों बाद ये हसीना कान्स पहुंच गई हैं। मासूम अपने स्टाइल और बोल्डनेस से दुनिया को दिवाना बना रही है। एक बार फिर उन्होंने फाल्गुनी शेन पीकॉक पर भरोसा करते हुए रेड कार्पेट पर तहलका मचा दिया। 
PunjabKesari

फैशन क्वीन मासूम ने आसमानी  रंग के कॉचर गाउन में रेड कार्पेट पर लगातार चौथे साल अपने देश का प्रतिनिधित्व किया। रफल्स की इस आउटफिट में कई परतों से बना 13 फुट लंबा कमर केप लगा हुआ है। 

PunjabKesari
गाउन की चोली में जटिल कढ़ाई देखने लायक है। मासूम ने एक बार फिर अपने मेकअप को सिंपल और स्ट्रेट लुक के साथ शिमर ब्लश और मस्कारा का इस्तेमाल करते हुए शार्प, अच्छी तरह से परिभाषित आंखों के साथ रखा। न्यूड लिपस्टिक उनके पूरे स्टाइल को कॉम्प्लीमेंट कर रही थी।

PunjabKesari
मासूम ने अपने एक्सेसरीज के लिए Carillon Jewel और Joolry by Karishma के सफेद झुमकों का चूज किया। 76वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में मासूम की यह आखिरी उपस्थिति है , ऐसे में यह कहना सही होगा कि यह उनका अब तक का सबसे अच्छा लुक है। 

PunjabKesari
मासूम ने इस पूरे सीजन में रॉबर्टो कवेली, अबु जानी संदीप खोसला, मारमार हलीम और एलियो अबू फैसल के आउटफिट पहनकर अपने शानदार स्टाइल का प्रदर्शन किया, इन सभी को अनाइता श्रॉफ अदजानिया ने स्टाइल किया था। 

PunjabKesari
मासूम ने अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर लिखा- मैं खुद को भारतीय एल्सा के लिए नामांकित करना चाहती हूं, कान 2023 के सबसे शानदार समापन के लिए @greygoose को धन्यवाद। इसके साथ उन्होंने अपने आउटफिट की पूरी डिटेल भी बताई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static