गौरी खान के हाथ में नहीं 'मन्नत' की डोर, दिल्ली में है हर काम का कंट्रोल

punjabkesari.in Tuesday, Sep 29, 2020 - 03:07 PM (IST)

कोरोना वायरस के कारण लगे लाॅकडाउन में जहां आम लोगों ने घर पर अपने परिवार के साथ समय बिताया वहीं अक्सर शूटिंग में बिजी रहने वाले स्टार्स ने भी अपनी फैमिली के साथ खूब एन्जाॅय किया। अब भई, सेलेब्स ने इस दौरान अपने खाली समय में क्या किया इसके बारे में तो हर कोई जानना चाहता हैं। खासकर बाॅलीवुड के किंग खान यानि शाहरूख खान के फैंस तो ये जानने के लिए बेहद उत्सुक हैं कि उन्होंने किस तरह अपना खाली समय बिताया। तो चलिए आपको बताते हैं कि शाहरुख खान घर पर रहकर क्या करते थे...

लाॅकडाउन में शेफ बने शाहरुख खान

बता दें कि शाहरुख ने अपनी पत्नी गौरी, बच्चे आर्यन, सुहाना और अबराम के साथ लाॅकडाउन में समय बिताया। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में गौरी खान ने इसका खुलासा किया है। गौरी खान ने बताया कि शाहरुख को खाना बनाना बहुत पसंद है। वह खाली समय में शेफ बन गए और उन्होंने घर रहकर खाना बनाया। गौरी ने बताया कि शाहरूख खाना बनाते थे और वह उनके हाथों के खाने का मजा लेती थी। गौरी कहती हैं कि एक्टर को खाना बनाना पसंद है और मुझे खाना पसंद है। इसके साथ ही गौरी ने आर्यन, सुहाना और अबराम के लॉकडाउन में बिताए समय को शेयर करते हुए कहा, 'शुक्र है सुहाना अपनी ऑनलाइन स्टडी में बहुत व्यस्त थी। हाल ही में कॉलेज पूरा करने के बाद आर्यन ने सिर्फ फिल्में देखते हुए, गेम खेलते हुए और आराम करते हुए अपना समय बिताया।

PunjabKesari

'मन्नत' के सभी कामों को कंट्रोल करती है मां- गौरी

गौरी खान ने इस बात का भी खुलासा किया कि उनकी मां दिल्ली में रहकर 'मन्नत' के हर काम का रिमोट कंट्रोल करती हैं। वह 'मन्नत' के कर्मचारियों को फोन और व्हाट्सएप के जरिए घर की साफ-सफाई और देखरेख करने के आदेश देती रहती हैं। इसके अलावा वह व्हॉट्सएप मैसेजेस और तस्वीरों के जरिए स्टाफ को बताती हैं कि कहां साफ-सफाई की जरूरत है। 

PunjabKesari

लाॅकडाउन में भी शूटिंग कर रहे थे शाहरुख

वही, लाॅकडाउन के दौरान शाहरुख अपने घर 'मन्नत' में शूटिंग करते हुए भी नजर आए। उनकी शूटिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। जिसमें वह लाइट्स और कैमरा के साथ दिखाई दे रहे हैं। कोरोना वायरस से बचाव के लिए शाहरुख खान ने तो प्लास्टिक शीट से अपने बंगले 'मन्नत' को चारों तरफ से कवर भी करवा दिया था। बताया जा रहा था कि शाहरुख खान ने अपने परिवार की सुरक्षा के लिए ये कदम उठाया है।

PunjabKesari

बता दें इस मुश्किल समय में शाहरूख समेत कई सेलेब्स जरूरतमंद लोगों और प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए आगे आए। यहां तक कि शाहरुख और गौरी खान ने बीएमसी को अपना ऑफिस क्वारंटाइन वार्ड के रूप में इस्तेमाल करने के लिए दिया हुआ है। इसके अलावा उन्होंने सरकार की मदद के लिए 25 हजार पीपीई किट भी दान में दी थी। इसके साथ ही शाहरुख ने पीएम केयर्स फंड और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में आर्थिक मदद दी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static