शादी के बंधन में बंधा ये टीवी स्टार, कहा- सोचा ना था ये दिन भी देखना पड़ेगा

punjabkesari.in Tuesday, Jun 30, 2020 - 07:07 PM (IST)

टीवी सीरियल 'ससुराल सिमर का' फेम ऐक्टर मनीष रायसिंघन आज अपनी गर्लफ्रेंड और को-स्टार संगीत चौहान के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। वहीं एक खास बात इसकी यह है कि एक्टर ने शादी के लिए अपनी बेस्ट फ्रेंड और को-स्टार अविका गौर की जन्मदिन की तारीख यानि 30 जून को चुना। अपनी शादी को लेकर मनीष काफी एक्साइटेड नजर आए। 

manish raisinghan sangeeta chauhan wedding album: manish ...

इस दौरान की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। अपनी शादी में कपल ने कोरोना वायरस से बचाव को ध्यान में रखते हुए मास्क लगाया हुआ था। शादी में इस जोड़ी के परिवार के अलावा करीबी रिश्तेदार शामिल हुए। मनीष और संगीता ने गुरुद्वार में पूरे रीति-रिवाजों के साथ सात फेरे लिए।

Manish Raisinghan Ties The Knot With Sangeita Chauhaan In ...

manish raisinghan sangeeta chauhan wedding album: manish ...

लुक की बात करें तो संगीता ने ब्राइट पिंक कलर का पटियाला सूट पहना था, वहीं मनीष रायसिंघन ने पिंक और वाइट कलर के कुर्ता पजामा के साथ पर्पल कलर की जैकेट में नजर आए। मनीष ने हाल ही में संगीता के लिए सोशल मीडिया पर एक नोट लिखा था। उन्होंने एक तस्वीरशेयर कर मजाकिया अंदाज में लिखा, 'कभी सोचा नहीं था कि ये दिन भी देखना पड़ेगा।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Manish Raisinghan gets married to Sangeita Chauhaan today #manishraisinghan #sangeitachauhan #sasuralsimarka #tvstars

A post shared by Nari (@nari.kesari1) on Jun 30, 2020 at 4:53am PDT

 

एक्टर ने अपनी दुल्हन का स्वागत भी बेहद खास अंदाज में किया। जब संगीता गाड़ी से उतरी तो मनीष ने शाहरुख खान के आइकॉनिक पोज के साथ उनका स्वागत किया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Actor #ManishMischief used Shahrukh Khan signature pose to welcome his bride #tvstars #sasuralsimarka #tvactor #weddingincorona

A post shared by Nari (@nari.kesari1) on Jun 30, 2020 at 4:52am PDT

 

हाल ही में मनीष रायसिंघन और संगीता चौहान की मेहंदी सेरिमनी में उनके रिश्तेदारों के अलावा दोस्त अविका गौर वीडियो कॉल के जरिए शामिल हुई थी। बता दें मनीष और संगीता की मुलाकात टीवी सीरियल 'एक श्रंगार-स्वाभिमान' के सेट पर हुई थी।

manish raisinghan sangeeta chauhan wedding album: manish ...

IN PICS Manish Sangeita Wedding TV Actors Tie The Knot in A ...


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static