करण कुंद्रा के मरने की दुआ मांग रहा शख्स, बाेला- तुम्हारे बाद ही तेजस्वी को मिलेगा सुकून

punjabkesari.in Wednesday, Jun 29, 2022 - 06:17 PM (IST)

बिग बॉस 15 से साथ नजर आ रहे करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश आज टीवी जगत के सबसे पसंदीदा कपल बन गए हैं। ये दोनों एक दूसरे पर प्यार लुटाने का कोई मौका नहीं छोड़ते। हालांकि इनके प्यार को कुछ लोग नजर भी लगा रहे हैं, हद तो तब हो गई एक शख्स ने करण कुंद्रा के मरने की दुआ इसलिए कि ताकि तेजस्वी का करियर अच्छे से चल सके।

PunjabKesari
इस शख्स का मानना है कि करण के मरने के बाद तेजस्वी प्रकाश सुकून से जी सकेंगी और वह अपने करियर पर फोकस कर पाएंगी। इसके लिए शहनाज गिल का भी उदाहरण दिया गया है। हेटर ने तो करण को यह भी धमकी दे डाली कि अगर वो तेजस्वी से अलग नहीं हुए तो उनके मैसेज को ऑनलाइन लीक कर दिया  जाएगा। 

PunjabKesari
करण ने भी हेटर को जवाब देते हुए अपने पोस्ट में लिखा-  फैन बनने के लिए लोग अपना स्तर गिरा रहे हैं। लोग फोटोज एडिट कर रहे हैं। गालियां दे रहे हैं। ऐसा करके ये लोग अपनी बेइज्जती खुद करवा रहे हैं। वहीं तेजस्वी भी अपने गुस्से पर काबू नहीं पा पाई और उन्होने भी हेटर धमकी देने वाले शख्स को अच्छा खास सुना डाला

PunjabKesari
तेजस्वी ने अपने पोस्ट में लिखा- "मुझे किसी पर गर्व नहीं है। मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि ये मेरे फैंस हैं। लोग करण कुंद्रा के बारे में बकवास बातें कर रहे हैं। मैं उस इंसान के साथ हूं जो मुझे समझता है। लोगों को ये बात समझना चाहिए। किसी के खिलाफ ऐसे शब्दों का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए"।

PunjabKesari
तेजस्वी इस पोस्ट के बाद करण उन्हे समझाते दिखे। उन्होंने लिखा- 'बेबी, तू जल्दी आजा, इन लुल्लू पीन के टेकों को मैं संभाल लूंगा, बेबी आप चीजों को बहुत सीरियस्ली लेते हो, ये लोग मुझे प्रभावित नहीं कर सकते हैं, आग लगे इनकी चीप मेंटालिटी में कुंद्रा अपना मस्ती में। उन दोनों के ये ट्वीट चर्चा में बने हुए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News

static