Malaika कितना प्यार करती हैं Arjun से, पहली बार एक्टर ने खुद ही बताया

punjabkesari.in Wednesday, Jun 02, 2021 - 01:32 PM (IST)

बॉलीवुड के सबसे चर्चित लव बर्ड अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अकसर अपनी लव स्टोरी के कारण सुर्खियों में छाए रहते हैं। अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की उम्र में काफी फासला है लेकिन बावजूद इसके दोनों एक दूसरे को बेइंतेहां प्यार करते हैं। लंबे समय तक डेटिंग के बाद अर्जुन-मलाइका अब खुलेआम मीडिया के सामने अपनी मोहब्बत का इजहार करते हैं। वहीं एक बार फिर से अर्जुन कपूर का मलाइका अरोड़ के प्रति उनका प्यार छलका  है।
 

अर्जुन को  बेहतर तरीके से जानती है मलाइका-
हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब अर्जुन कपूर से पूछा गया कि उस शख्स का नाम बताएं जो उन्हें सबसे बेहतर तरीके से जानते है। इस सवाल के जवाब में अर्जुन ने बिना हिचके मलाइका अरोड़ा का नाम लिया। इस सवाल के जवाब में अर्जुन कपूर ने कहा कि, उस तरह से तो मेरी गर्लफ्रेंड मुझे भीतर से बाहर तक जानती है।  

PunjabKesari
 

अर्जुन का मूड ठीक है या नहीं पहले ही जान जानती है मलाइका-
अर्जुन ने कहा कि अगर उनका मूड खराब है या उनका दिन ठीक नहीं रहा है तो भी वह इन चीजों को झट से भांप जाती हैं। बता दें मलाइका अरोड़ा  के साथ रिलेशनशिप में आने के बाद अर्जुन काफी वक्त तक इस रिश्ते को छिपाने की कोशिश करते रहे थे।
 

'अब एक दूसरे के बारे में बात करने से नहीं झिझकते'
हालांकि काफी लंबे  समय बाद दोनों ने अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात की। अब यह कप्पल सोशल मीडिया से लेकर इंटरव्यूज तक हर जगह एक दूसरे के बारे में खुलकर बातें करते हैं।  
 



 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static