गर्मियों में चाहिए स्टाइल के साथ कंफर्ट तो Maxi Dresses को करें अपने वॉडरोब में शामिल

punjabkesari.in Friday, May 26, 2023 - 01:10 PM (IST)

चिपचिपे मौसम में हमें उन कपड़ों की तलाश होती है जो आरामदायक होने के साथ- साथ स्टाइलिश भी हों। गर्मियों में अकसर लड़कियां  लाइटवेट यानि कि हल्के-फुल्के, हवादार और ढीले-ढाले कपड़े पहनना पसंद करती हैं, अगर आप भी कुछ इस तरह के आउटफिट्स  की तलाश में हैं तो मैक्सी ड्रेसेस बेस्ट ऑप्शन रहेगा। इन दिनों इसका चलन कुछ ज्यादा ही देखने को मिल रहा है। आज आपको मैक्सी ड्रेसेस की कुछ लेटेस्ट डिजाइन्स बताने जा रहे हैं जिसे पहनकर आप आरामदायक महसूस तो करेंगी ही साथ में स्टाइलिश भी दिखेंगी।


फ्लोरल मैक्सी ड्रेस

फ्लोरल प्रिंट का  ट्रेंड तो कभी पुराना ही नहीं हाेता। फ्लोरल  प्रिंट में लाइट ब्लू, पिंक, येलो और व्हाइट कलर की मैक्सी ड्रेस आपको बड़ी ही आसानी से मिल जाएगी।  इन्हें ऑफिस, कॉलेज, कैज़ुअल डे आउट, ट्रैवलिंग और रोज़मर्रा के कामों के लिए भी पहना जा सकता है।

PunjabKesari


हाफ स्लीव शॉर्ट मैक्सी

मैक्सी ड्रेस में ही अगर आप कुछ नया ट्राई करना चाहती हैं तो हाफ स्लीव शॉर्ट मैक्सी भी सही रहेगी। ईज़ी-ब्रीज़ी होने के चलते इसमें  फुल कंफर्ट मिलता है। इसमें लाइट रंग ही चूज करें जिसे आसानी से पहनकर आप बाहर निकल सकें।

PunjabKesari
लॉन्ग बैक मैक्सी ड्रेस

अगर आप कुछ बोल्ड ट्राई करना चाहती हैं, तो लॉग बैक मैक्सी ड्रेस को अपने वॉडरोब का हिस्सा बना सकती हैं। यह एक ऐसा आउटफिट है, जो सभी बॉडी टाइप पर सूट करता है और इसे फैमिली फंक्शन या छोटी- मोटी पार्टी में कैरी कर कोई भी खूबसूरत और यूनिक लग सकता है। इसके साथ सिंपल फ्लैट फुटवियर कैरी कर आप अपने लुक को और भी शानदार बना सकते हैं।

PunjabKesari

 ऑफ शोल्डर मैक्सी ड्रेस

आप खुद को भीड़ में सबसे अलग दिखने की चाहत रखती है तो इस सीजन ऑफ शोल्डर मैक्सी ड्रेस को अपने फैशन का हिस्सा जरूर बनाएं। गर्मियों के लिए थोड़ी लूज फिटिंग वाले ड्रेस ही चुनें तो बेहतर होगा। आप चाहें तो इसके साथ हल्की एक्सेसरीज कैरी भी कर सकती हैं।
PunjabKesari

पेस्टल मैक्सी ड्रेस

पेस्टल कलर भी गर्मियों के लिए बहुत बेहतरीन होता है। आप पेस्टल कलर्स की सिंपल सी मैक्सी ड्रेस को हाई हिल्स के साथ पेयर कर सकती हैं। डेट नाइट के लिए यह आरामदायक और स्टाइलिश आउटफिट साबित होगा
PunjabKesari

मैक्सी ड्रेस पहनते हुए इस बात का रखें ध्यान

मैक्सी ड्रेस की खूबसूरती मिनीमल ज्वेलरी में ज्यादा निखर कर आती है, इसलिए मैक्सी ड्रेस के साथ ज्यादा एक्सेसरीज कैरी न करें। जितना हो सके एक्सेसरीज कम रखें और मेकअप भी लाइट रखें।


PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static