पारस से पहले बिग बॉस के इस एक्स कंटेस्टेंट को डेट कर चुकी है माहिरा

punjabkesari.in Thursday, Jan 16, 2020 - 06:37 PM (IST)

बिग बॉस 13 में जहां आए दिन कोई न कोई हंगामा देखने को मिलता है, वहीं कुछ जोड़ियां भी बनती दिख रही हैं। माहिरा-पारस, सिद्धार्थ शहनाज और मधुरिमा-विशाल की केमेस्ट्री को सभी पसंद कर रहे हैं। माहिरा और पारस की बात करें घर में दोनों काफी क्लॉज नजर आते है। कभी दोनों अपने प्यार का इजहार करते दिखते है तो कभी अपने रिश्ते को दोस्ती का नाम देते है लेकिन हाल ही में माहिरा से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसे सुनने के बाद शायद सभी हैरान रह जाएंगे।

PunjabKesari

रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस में आने से पहले माहिरा शर्मा सीजन 10 के कंटेस्टेंट मनु पंजाबी को डेट कर चुकी हैं। मनु पंजाबी के बिग बॉस से निकलने के 2 महीने बाद माहिरा ने उन्हें डेट करना शुरू कर दिया था। इतना ही नहीं, मनु पंजाबी से पहले माहिरा शर्मा ने टीवी एक्टर अभिषेक शर्मा को डेट किया था और उस समय मनु अपनी गर्लफ्रेंड पीकू संग रिश्ते में थे। हालांकि दोनों का ही यह रिश्ता ज्यादा समय नहीं टिक पाया। इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया। हालांकि, अब मनु पंजाबी और माहिरा शर्मा रिलेशनशिप में नहीं हैं। खबरें है कि बिग बॉस में आने से 40 दिन पहले ही माहिरा-मनु का ब्रेकअप हो हुआ था। इस रिपोर्ट में कितनी सच्चाई है, ये मनु-माहिरा ही बता सकते हैं।

PunjabKesari

मगर इस समय बिग बॉस में माहिरा का नाम पारस छाबड़ा के साथ जोड़ा जा रहा है क्योंकि दोनों कई बार एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार करते नजर आ चुके हैं। जहां माहिरा पहले मनु पंजाबी को डेट करती थी, वहीं पारस पहले से एक्ट्रेस अकांक्षा पुरी के साथ रिलेशनशिप में हैं, मगर इसके बावजूद भी पारस माहिरा के साथ नजदीकियां दिखाने से बाज नहीं आते और अक्सर माहिरा को किस या हग करते उनका वीडियो सामने आ ही जाता है। जहां पारस की इस हरकत से गर्लफ्रेंड अकांक्षा काफी परेशान है, वहीं माहिरा की मां भी पारस से काफी नाराज है।

दरअसल, बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया गया है कि सभी कंटेस्टेंट के घरवाले उन्हें मिलने पहुंचते। वहीं माहिरा की मां भी यहां नजर आती और उन्हें पारस से दूर रहने की सलाह देती। इतना ही नहीं वो पारस की भी क्लास लगाती नजर आती हैं। माहिरा की मां पारस से कहती हैं- आपकी तो बाहर इतनी अच्छी गर्लफ्रेंड है और माहिरा सिर्फ आपकी दोस्त है, वे पारस को सख्त हिदायत देते हुए माहिरा को किस ना करने को कहती हैं।

मगर अब देखना यह है कि माहिरा की मां द्वारा मिली चेतावनी को पारस सिरियस लेते है या नहीं? क्या अब वो माहिरा से दूरियां बनाएंगे या नहीं? आपका इस बारे में क्या कहना है, हमें कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static