''मुझे कुछ भी हो जाए उसका डर नहीं लेकिन मैं अपनी बेटी के लिए परेशान हूं..'', Mahhi Vij के नौकर ने दी उनको जान से मारने की धमकी

punjabkesari.in Friday, Jul 01, 2022 - 03:51 PM (IST)

टीवी के फेमस कपल जय भानुशाली और माही विज इन दिनों मुश्किल वक्त से गुजर रहे हैं। दरअसल, माही और जय के घर काम कर रहे कुक ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। जिसके बाद से कपल अपनी बेटी तारा को लेकर काफी डरे हुए है हालांकि दोनों ने कुक के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी की है।

कुक ने दी माही-जय को धमकी

पहले माही ने कुछ ट्वीट्स कर इसकी जानकारी दी हालांकि बाद में वो डिलीट कर दिए। अब एक नामी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में माही ने इस बारे में खुलकर बात की। माही के मुताबिक, कुक ने उन्हें और उनकी बेटी को मारने की धमकी दी है। इस बारे में बात करते हुए माही कहती है, ' बस 3 दिन ही हुए थे और हमें पता चल गया था कि वो चोरी कर रहा है. मैंने जय को इसके बारे में बताने का इंतजार किया. जैसे ही जय आया, वो कुक के साथ बिल सेटल करना चाहता था लेकिन कुक को पूरे महीने का पैसा चाहिए था. जब जय ने इसकी वजह पूछी तो उसने कहा-  200 बिहारी लाकर खड़ा कर दूंगा. उसने शराब पीकर हमें गाली देना शुरू किया. हम पुलिस के पास गए. मुझे कुछ भी हो जाए उसका डर नहीं, लेकिन मैं अपनी बेटी के लिए डर रही हूं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahhi ❤️tara❤️khushi❤️rajveer (@mahhivij)

कपल ने पुलिस में दर्ज करवाई शिकायत

माही ने बताया कि शिकायत के बाद पुलिस ने कुक को गिरफ्तार कर लिया था हालांकि अब उसे बेल मिल गई है जिससे एक्ट्रेस की परेशानी और बढ़ गई है। माही ने कहा- जब हम पुलिस स्टेशन गए थे वो मुझे बार-बार फोन कर रहा था. मेरे पास सारी रिकॉर्डिंग है. इन दिनों आसपास जो भी कुछ हो रहा है वो डरावना है. क्या होगा अगर वो मुझे मारे? अगर मुझे कुछ हो जाएगा, तो लोग बाद में प्रोटेस्ट करेंगे. इसका क्या पॉइंट है? मैं अपने परिवार की सेफ्टी के लिए परेशान हूं. मैंने सुना है वो बेल पर बाहर आ गया है. क्या होगा अगर वो सच में मेरे घर के बाहर  लोगों को लेकर आए और हमें टारगेट करे?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahhi ❤️tara❤️khushi❤️rajveer (@mahhivij)

एक्ट्रेस के मुताबिक इस कुक के लिए उनके किसी दोस्त ने सिफारिश की थी। नौकरी के लिए कुक ने अपने परिवार का वास्ता दिया था। पहले कुक ने ज्यादा सैलरी मांगी थी लेकिन बाद में बातचीत के बाद उन्होंने कुक को वही सैलरी दी जो वो देना चाहते थे। फिलहाल कपल काफी डरा हुआ है। बता दें कि माही और जय ने साल 2011 में शादी की थी और साल 2019 में दोनों एक बेटी के पेरेंट्स बनें।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static