बिन कहे बहुत कुछ कह गई ये तस्वीर... रणबीर को दामाद नहीं बेटे की तरह गले मिले महेश भट्ट

punjabkesari.in Sunday, Apr 17, 2022 - 11:10 AM (IST)

हर पिता अपनी बेटी को हमेशा खुश देखना चाहता है और हर बेटी के लिए भी उसका सबसे पहला हीरो उसके पिता ही होते हैं। शादी के बाद लड़की अपने पति में भी पिता की परछाई देखना चाहती है और पिता भी यही चाहते हैं कि उनकी लाडली को ऐसा लड़का मिले जो उसे राजकुमारी की तरह रखे। उसे किसी भी चीज का दुख न पहुंचने दे। यही सोच के साथ महेश भट्ट ने अपनी बेटी की शादी रणबीर कपूर से करवाई है।

PunjabKesari
महेश भट्ट को  रणबीर पर कितना भरोसा है वह हम देख चुके हैं एक तस्वीर जो बहुत कुछ बयां कर रही है।  ससुर-दामाद के इस रिश्ते में जो ख़ूबसूरती दिखाई दे रही है उसके लिए तो शब्द भी कम पड़ रहे हैं। इस तस्वीर में आलिया के पिता रणबीर से एक दामाद की तरह नहीं बल्कि एक बेटे की तरह मिल रहे हैं।

PunjabKesari
महेश भट्ट की बड़ी बेटी पूजा भट्ट ने ससुर- दामाद को बॉन्ड को दिखाते हुए एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। फोटो में महेश भट्ट अपने दामाद रणबीर  को हग करते दिखाई दे रहे हैं। रणबीर जहां महेश भट्ट को गले लगाते हुए मु्स्कुरा रहे हैं तो वहीं महेश भट्ट कुछ इमोशनल दिखाई दे रहे हैं।

PunjabKesari
पूजा ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा-"शब्दों की किसे जरूरत है, जब दिल से सुनने और बोलने की क्षमता हो"। इस प्यारी सी तस्वीर ने लोगों के दिलों में एक खास जगह बना ली है। यूजर्स इस फोटो पर कॉमेंट करते हुए अपने इमोशन जाहिर कर रहे हैं। इससे पहले आलिया की मां राजदान ने भी अपने परिवार में रणबीर का स्वागत करते हुए छोटा सा भावनात्मक संदेश लिखा था।

PunjabKesari

सोनी राजदान ने आलिया-रणबीर की शादी की एक तस्वीर शेयर शेयर कर लिखा था-वह कहते हैं कि तुमने बेटी खो दी है जबकि आपको एक बेटा मिलता है। मैं कहती हूं कि मुझे एक शानदार बेटा मिला है, एक प्यारा परिवार और मेरी डार्लिंग खूबसूरत बेबी गर्ल हमेशा मेरे साथ रहेगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static