पिता को बचाने आगे आईं पूजा-आलिया, सुशांत के जिम पार्टनर के खिलाफ लेंगी लीगल एक्शन!

punjabkesari.in Wednesday, Aug 26, 2020 - 01:30 PM (IST)

इन दिनों महेश भट्ट सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर मीडिया की सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस केस में रिया के साथ महेश भट्ट का नाम भी जोड़ा जा रहा है। दोनों से जुड़ी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर अक्सर देखने को मिलती रहती हैं हाल ही में दोनों की चैट भी वायरल हुई थी जिसके बाद उन पर कईं तरह के सवाल उठाए गए थे वहीं दूसरी तरफ सुशांत के जिम पार्टनर सुनील शुक्ला ने भी महेश भट्ट पर कईं तरह के सवाल उठाए। 

PunjabKesari

महेश भट्ट को कहा था ' शुगर डेडी' 

सुशांत सिंह के जिम पार्टनर सुनील शुक्ला ने हाल ही में महेश भट्ट पर आरोप लगाते हुए कहा था कि महेश भट्ट और रिया के पिता ने ही सुशांत के मर्डर की साजिश रची है। इतना ही नहीं सुनील शुक्ला ने तो महेश भट्ट को रिया का 'शुगर डेडी' भी बता दिया था। 

भट्ट परिवार कर रहा लीगल एक्शन पर विचार 

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो सुशांत के जिम पार्टनर के इस बयान के बाद भट्ट परिवार का गुस्सा सांतवे आसमान पर है और वे सुनील शुक्ला के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने पर विचार बना रहे हैं। खबरों की मानें तो महेश भट्ट की बेटियां आलिया भट्ट और पूजा भट्ट को लगता है कि उन्हें सुनील के खिलाफ जल्द से जल्द लीगल एक्शन लेना चाहिए क्योंकि वे उनके पिता पर बिना किसी सबूत के आरोप लगा रहे हैं।

PunjabKesari

आरोपों से परेशान भट्ट परिवार 

वहीं सूत्रों की मानें तो अपने पर लग रहे इस तरह के इल्जामों से भट्ट परिवार बहुत परेशान और दुखी है इस तरह की बातें सुनने के बाद दोनों बेटियों का भी यही मानना है कि अब यह बातें हद से बाहर जा रही हैं और उनके पिता पर बिना किसी सबूत के कीचड़ उछाला जा रहा है और अगर अब इन सब बातों को अब न रोका गया तो आगे जाकर उनके पिता पर और भी कईं बातें उठेंगी इसलिए अब इनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई का वक्त आ गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static