बीच सड़क लड़की ने जड़े कैब ड्राइवर को तमाचे, ट्व‍िटर पर हुई गिरफ्तारी की मांग

punjabkesari.in Wednesday, Aug 04, 2021 - 02:43 PM (IST)

सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्म पर इन दिनों एक लड़की का वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह बीच सड़क पर एक कैब ड्राइवर को उछल-उछलकर थप्पड़ मार रही हैं। बता दें कि यह वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर इस लड़की की खूब निंदा हो रही है। 

वीडियो लखनऊ के कृष्णानगर के अवध चौराहे की है जहां पर इस लड़की का हाईवोस्टेज ड्रामा देखने को मिला। वीडियो में दिख रहा है कि कार सिग्नल पर युवती से सटी भी नहीं थी और उसने कैब ड्राइवर को बाहर निकालकर ताबड़तोड़ थप्पड़ मारे। वहीं इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने युवती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। युवती के खिलाफ आईपीसी की धारा 394 और 427 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

जानिए क्या था मामला?
लखनऊ कृष्णानगर के अवध चौराहे पर एक युवती से इस कैब ड्राइवर की कार टच हो गई थी। इसके बाद उसने बीच सड़क पर ऊबर कैब ड्राइवर को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई की और उसका फोन भी तोड़ दिया। इतना ही नहीं कैब ड्राइवर को बचाने के लिए आए एक व्यक्ति को भी पीटा गया। कुछ लोग युवक को बचाने का प्रयास करते हैं लेकिन युवती उन पर भी चिल्लाने लगती है। इसी बीच  एक ट्रैफिक पुलिस वाला आता है जो दोनों को किनारे करता है।

ट्विटर पर हुा #ArrestLucknowGirl ट्रेंड
इस घचना का वीडियो वायरल होते ही ट्विटर पर हैशटैग अरेस्ट लखनऊ गर्ल (#ArrestLucknowGirl) ट्रेंड करने लगा था। सीएम योगी, यूपी सरकार, यूपी पुलिस को भी वीडियो टैग किया गया और कार्रवाई की मांग की गई। जिसके बाद यूपी पुलिस अधिकारी हरकत में आए। वीडियो को संज्ञान में लेते हुए कार्रवाई का निर्देश दिया गया। युवक से तहरीर लेते हुए कई धाराओं में युवती के खिलाफ केस दर्ज किया गया। 

PunjabKesari

सीसीटीवी फुटेज में लड़की की सामने आई गलती
वहीं जब इस पूरे मामले में सीसीटीवी की फुटेज चेक किए गए तो फुटेज में चलती गाड़ियों के बीच में ही लड़की रोड क्रॉस करती नजर आ रही है। ग्रीन सिग्नल के बीच ही लड़की जेब्रा क्रॉसिंग पर चलती दिख रही है, जब अचानक से कैब ड्राइवर ब्रेक लगाकर गाड़ी रोकता दिख रहा है। फिर इसके बाद लड़की कैब वाले पर थप्पड़ बरसाना शुरू कर देती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static