स्वर्ग से बनती हैं इन लोगों की जोड़ियां, खुशहाल होती है Married Life!

punjabkesari.in Tuesday, Mar 01, 2022 - 04:30 PM (IST)

आपने अक्सर अपने बडे़-बुजुर्गों से सुना होगा कि जोड़ियां स्वर्ग से बनकर आती हैं। हमारे जन्म से पहले ही हमारा जीनवसाथी तय होता है। ऐसे में कुछ नाम वाली जोड़ियों पर भगवान जी की विशेष कृपा होती है। ज्योतिषशास्त्र अनुसार, इन लोगों की जोड़ी स्वयं भगवान शिव बनाते हैं। ऐसे में इनके बीच का प्यार कभी खत्म नहीं होता है। चलिए जानते हैं इनके बारे में...

PunjabKesari

S And A

ज्योतिषशास्त्र अनुसार, ए और एस अक्षर से नाम शुरु होने वाले लोगों की जोड़ी खुद महादेव ने बनाई होती है। इस नाम वाली जोड़ियां परिवार का खास ध्यान रखती हैं। इसके साथ ही इन्हें रिश्तों में बखूबी तरीके से निभाना आता है। कहा जाता है कि इनकी मैरिड लाइफ हंसी-खुशी व शांति से बीतती है। ऐसे में इस जोड़ी पर भगवान शिव की असीम कृपा होती है।

B And M

ज्योतिषशास्त्र अनुसार, बी और एम अक्षर से नाम शुरु होने वाली जोड़ी को बेस्ट माना जाता है। इस जोड़ी को स्वयं भगवान शिव और देवी पार्वती का अवतार माना जाता है। कहा जाता है कि इस नाम की जोड़ी पर महादेव और माता पार्वती की असीम कृपा रहती है। दोनों ही स्वभाव से केयरिंग, शांत व खुशमिजाज होते हैं। ऐसे में ये हर परिस्थिति में एक-दूसरे का साथ निभाते हैं। अपने इस गुणों के चलते ये कपल आर्दश जोड़ी कहलाता है।

PunjabKesari

D And N

जिन लोगों के नाम का पहला अक्षर डी और एन होता है वे परफेक्ट कपल बनते हैं। ज्योतिषशास्त्र अनुसार, इनकी जोड़ी स्वयं भगवान शिव ने बनाई होती है। इस जोड़ी की खासियत कि बात करें तो इनमें आपसी समझ, प्यार व केयरिंग की भावना होती है। ज्यादातर मामले में इनके विचार भी मिलते-जुलते होते हैं। ऐसे में ये जीवन के हर मोड़ को खुशी से बीताते हुए आगे बढ़ते हैं। ये जोड़ी हर परिस्थिति में एक-दूसरे का डटकर साथ देती है। ये परिवार को भी एक साथ लिए चलते हैं।

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

neetu

Recommended News

Related News

static