इन्हें देखकर लगता है प्यार सच में अंधा होता है! इन कपल को लोगों ने कहा- Mis Match

punjabkesari.in Friday, Jan 20, 2023 - 06:11 PM (IST)

बी-टाउन में अंबानी फैमिली के खूब चर्चे होते हैं। इन दिनों अंबानी फैमिली फिर से सुर्खियों में हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट जल्द ही शादी के बंधन में जो बंधने वाले हैं जहां एक तरफ इस बिग फैट शादी में रईसी के चर्चे हो रहे हैं वहीं यूजर्स इस कपल को ट्रोल भी कर रहा है। यूजर्स इसे मिस मैच कपल कह रहा है क्योंकि जहां राधिका एक दम फिट एंड फाइन हैं, वहीं अनंत काफी हैल्दी दिखते हैं इसलिए इस जोड़ी को यूजर्स ने मिस-मैच जोड़ा कहा वैसे यह कोई पहला कपल नहीं है बल्कि बॉलीवुड में ऐसी बहुत सी जोड़ियां हैं जिन्हें लोगों ने मिस-मैच ही कहा। चलिए आज उन्हीं जोड़ियों के बारे में बताते हैं।

PunjabKesari
 1. फिल्ममेकर रवींद्र चंद्रशेखर ने साउथ एक्ट्रेस महालक्ष्मी

पिछले साल 2022 में फिल्ममेकर रवींद्र चंद्रशेखर ने साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस महालक्ष्मी से शादी की थी। रवींद्र और महालक्ष्मी की जोड़ी बेहद सुर्खियों में रही है। यूजर्स का कहना है कि महालक्ष्मी ने पैसों के लिए फिल्ममेकर रवींद्र से शादी की है, जिस कारण लोग उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया।

PunjabKesari

2. देवोलीना भट्टाचार्जी-शाहनवाज शेख

हाल ही में टीवी की एक्ट्रेस देवोलीना भी शादी के बंधन में बंधी। देवोलीना भट्टाचार्जी इंटर रिलिजन शादी की, जिस कारण फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। वहीं उनकी जोड़ी को भी लोगो ने मिस मैच कपल ही कहा।

PunjabKesari
3. दीपिका सिंह-प्रोड्यूसर रोहित राज गोयल


टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने प्रोड्यूसर रोहित राज गोयल से शादी की और इस खबर ने सबको चौंका कर रख दिया। उसके बाद दीपिका ने एकदम इंडस्ट्री भी छोड़ दी हालांकि वह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव है लेकिन दीपिका और रोहित की जोड़ी को लोगों ने मिस-मैच कहा।

PunjabKesari

4. नेहा कक्कड़- रोहनप्रीत सिंह

नेहा कक्कड़ से अपने से करीब 7-8 साल छोटे रोहनप्रीत से शादी की उम्र का फासला तो ठीक लेकिन दोनों की हाइट में भी बड़ा फासला है इसी को देखकर फैंस ने उन्हें मिस-मैच कपल कहा था। खैर नेहा और रोहन एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं बिना किसी की परवाह किए।

PunjabKesari

5. अदिति गुप्ता-कबीर चोपड़ा

 किस देश में है मेरा दिल से मशहूर हुई एक्ट्रेस अदिति गुप्ता ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रैंड से शादी कर ली। ब्वॉयफ्रेंड कबीर चोपड़ा हॉस्पिटलिटी इंडस्ट्री में वर्किंग हैं। जब उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया में आई तो एक बार इस जोड़े को देखकर सब हैरान रह गए।

PunjabKesari

6. जूही चावला-जय मेहता

जूही चावला ने बिजनेसमेन जय मेहता से शादी की लेकिन वह उनसे काफी ज्यादा उम्रदराज दिखते हैं। यूजर्स को उनकी जोड़ी पसंद नहीं आई थी इसलिए इसे भी मिसमैच कपल की लिस्ट में रखा गया।

PunjabKesari

7. श्रीदेवी कपूर-बॉनी कपूर

बॉनी कपूर पहले से शादीशुदा और दो बच्चों के पिता थे जब उन्होंने श्रीदेवी कपूर से शादी की। फैंस को यह जोड़ी पसंद नहीं आई क्योंकि उन्हें लगता था श्रीदेवी जैसी बेहतरीन व खूबसूरत एक्ट्रेस, को बॉनी से अच्छा पार्टनर मिल सकता था। इसलिए इसे भी मिस-मैच कपल में ही रखा गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static