साड़ी में नारी...हमेशा ही प्यारी, ग्लैमरस और स्टाइलिश दिखने के लिए सारा से लें Inspiration

punjabkesari.in Monday, Sep 27, 2021 - 04:18 PM (IST)

यह तो हम सभी जानते हैं कि साड़ी महिलाओं की सुंदरता में चार- चांद लगा देती है । शादी का फंक्शन हो या पूजा पाठ साड़ी हर ओकेशन के लिए परफेक्ट  है। शायद तभी तो बॉलीवुड सलेब्रिटीज भी साड़ी को अपनी पहली पसंद मानती हैं। ये अभिनेत्रिया जब साड़ी में कैमरे के सामने आती है तो हर किसी काे अपना दिवाना बना देती हैं। खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस सारा अली खान भी अपने साड़ी लुक से कहर ढा रही हैं।

PunjabKesari

एक ग्लोबल इवेंट में सारा अली खान रंगबिरंगी साड़ी में नजर आई।  मैचिंग कंगन और झुमके उनकी खूबसूरती को और बढा रहे हैं। उन्होंने  इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीरें शेयर कर लिखा- 'Because women in a Sari, Are always Pyaari'।  उनका यह अंदाज लाखों लोगों को दिवाना बना रहा है। 

PunjabKesari
सारा इससे पहले भी साड़ी पहनकर वाहावाही लूट चुकी है।  इस स्टार स्टड्स इवेंट के दौरान सारा ने इंडियन फेमस फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा की डिज़ाइन की हुई बांधनी साड़ी चुनी थी, जो येलो एंड पिंक जैसे चमकदार कलर-कॉम्बिनेशन के साथ थी।

PunjabKesari
सारा ने इस साड़ी को मैचिंग के ब्लाउज के साथ वेअर किया था। इसमें किसी तरह की कोई हेवी एम्ब्रोडरी नहीं थी, लेकिन स्टाइल कोशंट ऐड करने के लिए ब्लाउज को राउंड नेकलाइन के साथ बैकलेस लुक दिया था।

PunjabKesari

इससे पहले सारा ने मजंटा शिफॉन साड़ी एक  ट्विस्ट के साथ पहनी थी।  प्लीटेड पल्लू के साथ साड़ी को चूड़ीदार गोल्डन पायजामे के साथ ड्रैप किया गया है। जो देखने में काफी स्टाइलिश था। मैचिंग फुल स्लीव्स ब्लाउज ने उनके लुक को पूरा किया था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static