ब्राइडल आउटफिट में दिखेंगी और भी खूबसूरत ट्राई करें ये 6 Latest नथ डिजाइन्स

punjabkesari.in Monday, Nov 21, 2022 - 03:36 PM (IST)

वेडिंग सीजन की शुरुआत हो चुकी है। शादी में हर कोई लड़की खूबसूरत दिखना चाहती है। इसके लिए वह महीनों पहले ही शुरुआत कर देती हैं। लहंगे, मेकअप, ज्वेलरी शादी में हर कोई चीज परफेक्ट हो। ज्वेलरी की अगर बात करें तो नथ भी सबसे ज्यादा खास होती है। नथ का फैशन एवरग्रीन है जिसे लड़कियां पहनना पसंद करती है। नथ के साथ दुल्हन का चेहरा ओर भी ज्यादा ब्यूटीफूल दिखता है। अगर आप भी नथ डिजाइन्स को लेकर कंफ्यूज हैं तो इस तरह के लुक ट्राई कर सकते हैं। तो चलिए जानते हैं इनके बारे में...

पहाड़ी नथ 

पहाड़ी नथ भी आपके लुक पर एकदम परफेक्ट दिखेगी। इस तरह की नथ पहाड़ी सभ्यता की लड़कियां डालना पसंद करती हैं। लेकिन आप भी शादी में इस तरह की नथ ट्राई कर सकती हैं। साड़ी या ब्राइडल लहंगा किसी के साथ भी आप इस तरह की नथ पहन सकती हैं। नॉन पहाड़ी लड़कियां भी इस तरह की नथ ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

कुंदन नथ 

आप कुंदन की नथ भी शादी में पहन सकती हैं। सिंपल और सोबर लुक के लिए आप इस तरह के नथ डिजाइन ट्राई कर सकती हैं। छोटे से कुंदन वर्क और पर्ल के साथ आप इस तरह का लुक ट्राई कर सकती हैं। कुंदन में लगा हुआ पर्ल आपकी खूबसूरती पर चार-चांद लगा देगा। 

PunjabKesari

मोती नथ 

सिंपल और एलीगेंट लुक के लिए आप दीपिका पादुकोण के जैसी नथ भी शादी में ट्राई कर सकती हैं। इस तरह का नथ डिजाइन आप किसी भी कलर और अटायर के साथ पहन सकती हैं। यह एलीगेंट होने के साथ-साथ आपको एक डिफ्रेंट लुक भी देगी। मिनिमल मेकअप और बाल बांधकर आप इस तरह का नथ डिजाइन शादी में ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

 मल्टी लेयर्ड नथ 

अगर आप शादी में सिंपल नथ नहीं पहनना चाहती तो मल्टी लेयर्ड नथ ट्राई कर सकती हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने अपनी सादी में तीन स्ट्रिंग्स वाली नथ कैरी की थी। आप भी इस तरह की नथ अपने स्पेशल डे में ट्राई कर सकती हैं। यह नथ आपके लुक में एक अलग ग्लैमर एड करेगी। 

PunjabKesari

स्टाइलिश नथ 

अगर आपको शादी में कुछ यूनिक ट्राई करना है तो आप इस तरह की स्टाइलिस नथ ट्राई कर सकती हैं। इसके साथ आप अपने लुक में एक ग्लैमर एड कर सकती हैं। सिंपल और ट्रैंडी होने के साथ-साथ इस तरह की नथ से आप ट्रेडिशनल भी नजर आएंगी।

PunjabKesari 

महाराष्ट्रियन नथ 

आप चाहें तो शादी में महाराष्ट्रियन नथ भी ट्राई कर सकते हैं। सिंपल सॉबर लुक के साथ आप शादी में और भी ज्यादा गॉर्जियस दिख सकती हैं। जरुरी नहीं कि महाराष्ट्रियन लड़कियां है इस नथ को पहनें। आप भी इस तरह की नथ शादी में पहन सकती हैं। 

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static