बेबी बंप के साथ  रैम्प वॉक कर छा गई मासूम, ये बिंदास हसीनाएं भी प्रेग्नेंसी में मचा चुकी है धमाल

punjabkesari.in Saturday, Oct 15, 2022 - 10:26 AM (IST)

लैक्मे फैशन वीक में हसीनाओं के एक से बढ़कर एक लुक देखने को मिल रहे हैं। इस बार इस शो की जान रही सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर और फैशन व्लॉगर मासूम मीनावाला जो बेबी बंप के साथ रैंप पर उतरी।

PunjabKesari
 डिजाइनर गौरी एंड नयनिका की Showstopper बनी  मासूम का लुक बेहद शानदार था। ऑफ शोल्डर ऑल व्हाइट ड्रेस में वह किसी परी से कम नहीं लग रही थी।  अपने इस आउटफिट के साथ उन्होंने बालों को बांधना सही समझा।

PunjabKesari
आमतौर पर माना जाता है कि शादी और बच्चों के बाद महिलाओं का करियर खत्म हो जाता है, लेकिन मासूम ने यह रैंप वॉक उन सबकी धारणाओं पर एक बेहतरीन जवाब दे दिया है। रैंप वॉक के दौरानवह आत्मविश्वास से भरी हुई नजर आई। 

PunjabKesari
बता दें कि अपनी प्रेग्नेंसी के अनाउन्समेंट के बाद से मासूम ने बिना किसी झिझक के अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं। मासूम से पहले भी कुछ एक्ट्रेसेज ने प्रेगनेंसी के दौरान फैशन शोज़ में हिस्सा लेकर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया था। 

PunjabKesari
देश की टॉप मॉडल्स में से एक कैरल ग्रेसियस ने भी बेबी बंप के साथ रैंप वॉक कर दुनिया को हैरान कर दिया था। गुलाबी और हरी रंग की साड़ी में वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई थी। 

PunjabKesari
याद हो कि करीना ने भी अपनी प्रेगनेंसी के आखिरी ट्राइमेस्टर में रैंप वॉक कर धमाल मचा दिया था। उन्होंने  2017 में लैक्मे फैशन वीक के ग्रैंड फिनाले में सब्यसाची के एक खूबसूरत ग्रे लहंगे में रैंप वॉक किया था।

PunjabKesari
मीरा राजपूत भी साल 2016 के लैक्मे फैशन वीक के लिए रैंप पर उतरी थीं।  मीरा इस दौरान पेस्टल पिंक रंग के अनारकली सूट में नजर आई थीं, जिस पर गोटा पट्टी का काम शामिल था।

PunjabKesari
एक्ट्रेस नेहा धूपिया रैम्प वॉक के दौरान बिंदास बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई।  इस दौरान नेहा धूपिया क्रीम कलर की ड्रेस में खूबसूरत लग रही थी और साथ में उनके पति मैचिंग कलर के कुर्ते पजामे में जचे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static