रकुल के बाद अब दुल्हन बनेगी कृति खरबंदा, फाइनल हुई वेडिंग डेट

punjabkesari.in Thursday, Mar 07, 2024 - 06:38 PM (IST)

बॉलीवुड में इस साल कई सारे लव बर्ड्स एक हो रहे हैं। जहां अभी कुछ दिनों पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत ने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रैंड जैकी भगनानी संग शादी की है। अब वहीं इस लिस्ट में एक और एक्ट्रेस का नाम शामिल हो गया है। एक्ट्रेस कृति खरबंदा जल्दी पुलकित सम्राट के साथ शादी करने वाली हैं। पुलकित और कृति काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। बीते दिन दोनों का वेडिंग इनविटेशन कार्ड सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था जिसके बाद से फैंस यह जानने के लिए एक्साइटेड हैं कि दोनों आखिर कब शादी कर रहे हैं। 

PunjabKesari

15 मार्च को करेंगे शादी 

कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट की शादी की तारीख सामने आ गई है। रिपोर्ट्स की मानें तो पुलकित और कृति मार्च महीने की 15 तारीख को शादी करेंगे। सुत्रों की मानें तो दोनों के प्री-वेडिंग फेस्टिल अगले बुधवार से शुरु हो जाएंगे और 16 मार्च तक चलेंगे। 15 मार्च को दोनों शादी करके एक-दूसरे के हो जाएंगे। कृति और पुलकित दिल्ली में शादी करने वाले हैं। 

PunjabKesari

इंटीमेट तरीके से होगी दोनों की शादी

सामने आई रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि पुलकित और कृति की शादी बहुत इंटीमेट तरीके से होगी। शादी में बॉलीवुड के ज्यादा सेलेब्स शामिल नहीं होंगे। कपल के करीबी और उनके परिवार वाले ही इस शादी में शामिल होंगे। फिल्म फुकरे की सारी कास्ट भी शादी में शामिल होगी। बता दें कि इस साल जनवरी में दोनों की रोका सेरेमनी हुई थी। तभी से दोनों की शादी सुर्खियों में बनी हुई है। 

PunjabKesari

ऐसे शुरु हुई थी दोनों की लवस्टोरी 

पुलकित और कृति की लवस्टोरी फिल्म पागलपंती के सेट से शुरु हुई थी। ऐसा कहा जाता है कि पहली बार दोनों इसी सेट पर मिले थे और दोनों ने कुछ समय के बाद एक-दूसरे को डेट करना शुरु कर दिया था। फिल्म प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस ने इस रिश्ते की पुष्टि की थी। साल 2019 में दोनों ने दुनिया के सामने अपना प्यार जाहिर कर दिया था।  

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static