गृह प्रवेश में Kriti ने लगाए जबरदस्त ठुमके, बजी सीटियां...सास- ससुर ने की नोटों की बारिश

punjabkesari.in Sunday, Mar 17, 2024 - 04:24 PM (IST)

एक्ट्रेस कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट ने 15 मार्च को बेहद धूम- धाम से मानेसर के 5 स्टार हेरिटेज होटल में शादी की। उनकी शादी की फोटोज भी सामने आई हैं जिसमें कपल काफी ड्रीमी लग रहा है। अब शादी के बाद की रस्मों के लिए कृति अपने ससुराल पहुंची है, जहां पर उसका जोरदार स्वागत हुआ। फ्लावर प्रिंट साड़ी, डीप नेक ब्लाउज, जूलरी के साथ मांग में सिंदूर लगाए एक्ट्रेस बेहद सुंदर लग रही थी। शादी की खुशी उनके चेहरे पर साफ दिख रही थी और एक्ट्रेस ने जमकर डांस किया। वहीं पुलकित सफेद कुर्ते में नजर आए। कृति के डांस पर उन्होंने खूब सीटियां बजाईं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti Kharbanda (@kriti.kharbanda)

सास- ससुर ने किया कृति का जोरदार स्वागत

कृति के सास- ससुर भी इस दौरान एक्ट्रेस के ऊपर खूब सारे पैसे न्योछावर करते दिखे। सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रही थी। बता दें, पुलकित दिल्ली के रहने वाले हैं और पंजाबी फैमिली से ताल्लुक रखते हैं, इसलिए शादी भी इतनी ग्रेंड थी। फैंस न्यूली वेड कपल पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फिल्म के सेट पर चढ़ा था कृति और पुलकित का इश्क परवान

बता दें, कृति और पुलकित की प्रेम कहानी फिल्म ‘पागलपंती’ के सेट पर परवान चढ़ी थी। इस दौरान हुई दोस्ती वक्त के साथ और मजबूत हुई। दोनों ने फिल्म ‘वीरे की वेडिंग’ और ‘तैश’ में साथ काम किया है। इससे पहले पुलकित कीशादी श्वेता रोहिरा से हुई थी, जो 11 महीने में ही टूट गई थी।


वहीं वर्क फ्रंट की तो पुलकित को हाल में सक्सेसफुल franchise film  ‘फुकरे 3’ में देखा गया था। इसके बाद वह जोया अख्तर के वेब शो ‘मेड इन हेवन सीजन 2’ में एक छोटे रोल में नजर आए थे। वहीं, कृति अपकमिंग फिल्म ‘रिस्की रोमियो’ में नजर आएंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti Kharbanda (@kriti.kharbanda)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static