अब फिर से होगी गॉसिप और कंट्रोवर्सी, नए अंदाज में आ रहा है Koffee With Karan शो

punjabkesari.in Thursday, May 05, 2022 - 09:42 AM (IST)

फिल्म निर्माता करण जौहर ने बताया कि 'कॉफी विद करण' का सातवां एपिसोड टेलीविजन पर प्रसारित होने के बजाय सीधे डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रसारित होगा।लोकप्रिय सेलिब्रिटी चैट शो के होस्ट के रूप में काम करने वाले करण ने इससे पहले शो को बंद करने की घोषणा की थी। साल 2004 में स्टार वर्ल्ड टीवी चैनल पर शुरू हुए इस कार्यक्रम के 2019 तक छह एपिसोड आ चुके हैं।

PunjabKesari

फिल्म निर्माता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक बयान में लिखा, 'कॉफी विद करण की वापसी नहीं होगी...टीवी पर! क्योंकि हर महान कहानी को एक अच्छे मोड़ की आवश्यकता होती है, मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि 'कॉफ़ी विद करण' का सीज़न-7 विशेष रूप से डिज़नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा।

PunjabKesari

जौहर ने आगे कहा कि पूरे भारत के सबसे बड़े फिल्मी सितारे 'कॉफी पीते हुए बीन्स फैलाने के लिए सोफे पर लौट आएंगे, कॉफी पीते हुए अपने राज खोलेंगे, गेम्स होंगे, अफवाहों पर विराम लगेंगे और बातचीत होगी, जो गहराई तक जाएगी।  प्यार, नुकसान और पिछले कुछ सालों में हम जिन चीजों से गुजरे हैं, उन सबके बारे में बातें होंगी. डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 'कॉफी विद करण' जल्द स्ट्रीम होगा'।

PunjabKesari
इससे पहले दिन में करण ने अपने पोस्ट में दावा किया था कि शो छह  एपिसोड के बाद समाप्त हो रहा है। लेकिन उन्होंने सबका ध्यान खींचने के लिए ये prank किया था। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा था- 'कॉफी विद करण छह सीजन से मेरे और आपके जीवन का हिस्सा रहा है। मुझे लगता है कि हमने एक प्रभाव छोड़ा है और सांस्कृतिक इतिहास में जगह बनाई है। और इसलिये, बड़े भारी मन से आपको बताना चाहता हूं कि कॉफी विद करण का नया संस्करण नहीं आएगा... ।'

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static