जानिए कितनी फीस लेकर शादियों में नाचने को तैयार होते हैं सितारे

punjabkesari.in Sunday, Oct 20, 2019 - 10:36 AM (IST)

शादी जिंदगी में एक ही बार होती है, हां लेकिन अब कई बार होने लगी है। अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए लोगों से जितना बन सकता है उतना करते हैं। मगर कई लोग अपनी शादी के फंक्शन को शानदार बनाने के लिए बड़े सितारे को बुलाते हैं। बुलाए भी क्यों न, जब बॉलीवुड सितारे पैसे लेकर आने को तैयार हैं। मगर क्या आप जानते है कि बॉलीवुड के सितारे एक शादी के लिए कितनी फीस लेते है। चलिए जानते है कितने पैसों में बॉलीवुड के मशहूर सितारे शादियों में नाचने के लिए तैयार हो जाते हैं।


दीपिका पादुकोण
जब फिल्मों के लिए ही दीपिका पादुकोण करोड़ों में रुपए लेती है तो भला शादी के लिए लाखों क्यों ना लें। शादी में अपनी डांस परफॉर्मेंस देने के लिए दीपिका कम से कम 1 करोड़ रुपए चार्ज करती है।

punjab kesari

प्रियंका चोपड़ा
बॉलीवुड की देसी गर्ल से शादी में परफॉर्म करवाना थोड़ा सा महंगा है। प्रियंका एक शादी में अपनी छोटी सी परफॉर्मेंस देने के लिए लगभग 2 से 2.5 करोड़ रुपए की फीस लेती हैं।

punjab kesari

अनुष्का शर्मा
अनुष्का शर्मा बहुत चंचल मिजाज की हैं और इसी वजह से शादियों में ज्यादातर लोग उनकी डिमांड ज्यादा करते है। मगर एक शादी में परफॉर्मेंस देने के बदले में अनुष्का 70 से 80 लाख रुपए लेती है।

punjab kesari

शाहरुख खान
बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान फीस भी किंग साइज है। वैसे उनकी फीस 3-4 करोड़ है लेकिन याद रखिए शाहरुख खान के शादी में जाने एक एक नियम हैं, यह है कि वो साल में सिर्फ 10 शादियों या पार्टियों में डांस करते हैं।

punjab kesari

कैटरीना कैफ
एक्ट्रेस कैटरीना बड़ी-बड़ी शादियों और इंटरनेशनल इवेंट्स में परफॉर्म करती है। शादियों में ठुमके लगाने के लिए वो कम से कम ढाई करोड़ रुपए की फील लेती हैं। अगर बात सिर्फ गेस्ट अपीयरेंस की तो एक से दो करोड़ के बीच में मान जाती है।

punjab kesari

अक्षय कुमार
बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार देर रात पार्टियों में जाने से परहेज करते हैं और उन्हें पार्टी में बुलाने के लिए कम से कम डेढ़ करोड़ रुपए खर्च करने पड़ेंगे।

punjab kesari

सनी लियोन
बॉलीवुड खूबसूरत और बोल्ड एक्ट्रेस सनी लियोन एक शादी में डांस करने के लिए 60 से 80 लाख रुपए की फीस चार्ज करती है।

punjab kesari

मलाइका अरोड़ा
बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा लगभग 1 से 1.5 करोड़ एक शादी के लिए लेती है।

punjab kesari

सोनाक्षी सिन्हा
शादी में परफॉर्म करने के लिए सोनाक्षी कम से कम 1.4 से 1.8 करोड़ रुपए एक शादी के लिए चार्ज करती है।

punjab kesari

रणवीर सिंह
रणवीर सिंह का अंदाज और कोई पसंद करते हैं जोकि सभी को हंसने पर मजबूर भी कर देता है। मगर क्या आपको मालूम है कि रणवीर शादी के लिए 1.5 से 2 करोड़ रुपए लेेते है।अगर आप भी चाहती हैं कि कोई बॉलीवुड स्टार अपना परफॉर्म देकर आपकी शादी की रौनक बढ़ाए तो इसके लिए आपको इतनी फीस चुकानी होगी।

punjab kesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static