दूसरी बार पिता बने मनोज तिवारी, यह एक्ट्रेस बनी थी पहली पत्नी से तलाक का कारण

punjabkesari.in Saturday, Jan 02, 2021 - 11:06 AM (IST)

साल 2020 के आखिर में एक्टर और नेता मनोज तिवारी के घर खुशियों ने दस्तक दी। मनोज तिवारी 50 साल की उम्र में बेटी के पिता बन गए हैं। बेटी के पिता बनने पर मनोज तिवारी बेहद खुश हैं। मगर, क्या आप जानते हैं कि मनोज तिवारी की एक बड़ी बेटी भी है, जिसका नाम जिया है। मनोज तिवारी को ना चाहते हुए भी अपनी पहली पत्नी से अलग होना पड़ा था। इसके पीछे की वजह शायद ही लोगों को पता होगी। 

दबाव में आकर दिया तलाक 

मनोज तिवारी का साल 2012 में उनकी पहली पत्नी से तलाक हो गया था। एक्टर कई इंटरव्यूज में ये बता चुके हैं कि वह अपनी पहली पत्नी से कभी भी अलग नहीं होना चाहते थे लेकिन उनके दबाव के बाद उन्हें तलाक पेपर पर साइन करने पड़े थे। 

PunjabKesari

मनोज और श्वेता तिवारी की नजदीकियां नहीं थी पसंद

मीडिया रिपोर्ट्य के मुताबिक रानी को मनोज तिवारी और एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की नजदीकियां बिल्कुल भी पसंद नहीं थी। जो कि दोनों के तलाक की वजह बताई गई है। 

पहली बेटी से भी हैं अच्छे रिश्ते

आपको बता दें मनोज तिवारी अक्सर अपनी बड़ी बेटी जिया तिवारी के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। जिया मुंबई में रहती है और वहीं रहकर पढ़ाई कर रही है। 

PunjabKesari

बिग बाॅस में नजर आ चुके हैं दोनों 

बता दें मनोज तिवारी और श्वेता तिवारी बिग बाॅस 4 में दिखाई दिए थे। दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं और भोजपुरी फिल्मों में भी साथ काम कर चुके हैं। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि बीते दिनों दूसरी बार पिता बने मनोज तिवारी ने अपनी दूसरी बेटी की झलक दिखाते हुए एक तस्वीर शेयर की थी। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, 'मेरे घर आयी एक नन्ही परी...  I am blessed with a baby girl... जय जगदंबे..।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static