Kriti Sanon को प्रभास की ये चीज है बेहद पसंद, सुनकर शर्म से लाल हुए एक्टर

punjabkesari.in Wednesday, Jun 14, 2023 - 06:04 PM (IST)

फिल्म आदिपुरुष बस तीन दिनों बाद रिलीज होने वाली है। फिल्म के एक्टर्स जोरो-शोरों से प्रमोशन में लगे हैं। फिल्म के लीड एक्टर्स कृति और प्रभास की नजदीकियां किसी से छिपी नहीं है। इसी बीच एक्ट्रेस ने आग में घी डालते हुए बाहुबली एक्टर के बारे में कुछ ऐसा कह दिया कि वो शर्म से लाल हो गए। 

PunjabKesari

कृति ने प्रभास को लेकर कही ये बात

एक्ट्रेस अब आदिपुरुष को लेकर एक इंटरव्यू का हिस्सा बनी। जहां, उन्होंने एक्टर की कुछ खास बातें बताई। कृति सेनन ने ईटाइम्स के साथ बात करते हुए प्रभास की तारीफ की और कहा कि वो धरती से जुड़े हुए इंसान हैं। इसके साथ ही उन्होंने प्रभास के आंखों की भी तारीफ की। एक्ट्रेस ने कहा- मैंने सुना था कि वो अपने आप में रहने वाले रिजर्व इंसान है और शुरुआत में मुझे वो  शर्मीले लगे। लेकिन ज्यादा कुछ जानने के लिए नहीं था। मैंने यूं ही इस बारे में बात करना शुरू कर दिया कि कैसे मेरी पहली फिल्म एक तेलुगु फिल्म थी और उस भाषा में अभिनय करना कठिन था जिसे मैं नहीं जानती। फिर वो खुल गए और बात करनी शुरू कर दी।"

PunjabKesari

राघव के किरदार के लिए परफेक्ट हैं प्रभास- कृति


एक्ट्रेस यही नहीं रूकी, उन्होंने आगे कहा-, "वो अविश्वसनीय रूप से जमीन से जुड़े हुए और सम्मानित इंसान हैं। उनकी आंखें बहुत एक्सप्रेसिव हैं और उनका नेचर शांत है। मैं कल्पना भी नहीं कर सकती कि उनके अलावा कोई और राघव का किरदार निभा सकता था।"

बता दें आदिपुरुष 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को ओम राउत ने डायरेक्ट किया है। वहीं, भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Related News

static