इन लड़कों का दिल तोड़कर दुल्हन बनेगी कियारा! सिद्धार्थ से पहले इनके साथ फरमा चुकी है इश्क

punjabkesari.in Monday, Feb 06, 2023 - 12:31 PM (IST)

कियारा अडवाणी का नाम सुनते ही शादी की तस्वीरें चेहरे के सामने आ जाती हैं। क्योंकि बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस शादी जो करने जा रही है। कियारा को लेकर लोगों की दिवानगी का ही असर है कि सोशल मीडिया  पर बस उन्हे की नाम की चर्चाएं चल रही है।  कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की लव स्टाेरी से लेकर उनकी कमाई की बातें तो खूब हो गई आज हम उन लड़कों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका दिल तोड़ कर  एक्ट्रेस दुल्हन बनने जा रही है। 

PunjabKesari

सबसे पहले उनका नाम जुड़ा था  मोहित मारवाह के साथ , जो बोनी कपूर की बहन रीना कपूर के बेटे हैं। दोनों ने फिल्म Fugly में एक साथ काम किया था, जहां दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई। करीब दो साल डेट करने के बाद दोनों ने  एक-दूसरे से अलग होने का फैसला ले लिया। हालांकि कियारा ने इन खबरों को अफवाह ही बताया है। 

PunjabKesari
वैसे तो कियारा अपनी लव लाइफ को काफी सीक्रेट ही रखती है, लेकिन उनके अफेयर की खबरें सामने आती रही। चर्चाएं यह भी थी कि वह मुस्तफा बर्मावाला को भी डेट कर चुकी हैं।  मुस्तफा बर्मावाला डायरेक्टर अब्बास बर्मावाला के बेटे हैं। बताया जाता है कि मोहित से ब्रेकअप के बाद मुस्तफा ही उनका सहारा बने थे। 

PunjabKesari

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन को भला हम कैसे भूल सकते हैं। फिल्म जुग जुग जियो की शूटिंग के दौरान कियारा और वरुण के बीच कैमिस्ट्री देखने को मिली थी। लोगों को भी यह जोड़ी काफी पसंद आई थी।  हालांकि दोनाें ने कभी इस रिश्ते पर मुहर नहीं लगाई। कहस जाता है कि  एक्टर उस वक्त नताशा दलाल के साथ रिश्ते में थे। 

PunjabKesari
इन सब अफवाहों के बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा उनकी जिंदगी में आए जिसके बाद सबकुछ बदल गया। एक इंटरव्यू में कियारा ने बताया था कि  सिद्धार्थ मल्होत्रा से उनकी पहली मुलाकात फिल्म 'लस्ट स्टोरीज' की रैप अप पार्टी के दौरान हुई थी। इसके बाद उनकी दोस्ती हो गई और दोनों को कई बार एक साथ देखा गया। 

PunjabKesari

 सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी लगभग तीन सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। बताया जाता है कि साल 2021 में सिद्धार्थ और कियारा एक-दूसरे के पैरेंट्स से मिले थे। यह मुलाकात तब हुई थी जब कियारा ने सिद्धार्थ और उनके मम्मी-पापा को घर पर डिनर के लिए बुलाया था। इसके बाद से ही दोनों ने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने का फैसला किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

static