हर तरह के Outfits में कहर ढाती हैं कियारा, एक्ट्रेस से लें पार्टी के लिए Insipiration

punjabkesari.in Thursday, Jun 22, 2023 - 01:56 PM (IST)

बी-टाउन एक्ट्रेस कियारा अडवाणी की खूबसूरती के फैंस दीवाने हैं। एक्ट्रेस आए दिन अपने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिनमें वह एक से बढ़कर एक लुक में नजर आती हैं। वेस्टर्न हो या ट्रेडिशनल कियारा हर लुक में बेहद कमाल दिखती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी आने वाली फिल्म सत्यप्रेम की कथा के कारण सुर्खियों में बनी हुई हैं। ऐसे में आज आपको उनके कुछ ऐसे बेहतरीन आउटफिट्स दिखाते हैं जिन्हें आप पार्टी या वेडिंग में ट्राई कर सकते हैं। तो चलिए डालते हैं एक्ट्रेस के यूनिक कलेक्शन पर एक नजर.... 

अगर आपको साड़ी पसंद हैं लेकिन आप हैवी साड़ी नहीं पहनना चाहती तो कियारा की यह पिंक साड़ी एक बेहतरीन ऑप्शन हो सकती है। व्हाइट ब्लाउज और पिंक साड़ी के साथ कानों में हैवी ग्रीन ईयररिंग्स, बालों में हॉफ पोनी और लाइट मेकअप के साथ आप भी वेडिंग में कियारा के जैसे गॉर्जियस दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

शॉर्ट ड्रेस पहनने की अगर आप शौकिन है तो कियारा की यह रेड ड्रेस ट्राई कर सकती हैं। ऊपर मैचिंग ब्लेजर ओपन हेयर्स, डार्क मेकअप के साथ आप अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

पिंक कलर लड़कियों की पहली पसंद होता है ऐसे में आप कियारा का यह पिंक और व्हाइट लहंगा ट्राई कर सकती हैं। गले में सिंपल नेकपीस, ओपन हेयर्स और लाइट मेकअप के साथ आप शादी में सबसे हटके लुक ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस का यह ब्लू फ्लोरल इंडो वेस्टर्न सूट भी एकदम परफेक्ट है। क्रॉप टॉप, मैचिंग प्लाजो, दुपट्टा, कानों में मैचिंग ईयररिंग्स और ओपन हेयर्स के साथ पार्टी में सबसे हटके दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

कियारा ने नीता मुकेश अंबानी कल्चरल इवेंट में गोल्डन और सिल्वर कलर का लहंगा कैरी किया था। अगर आप पार्टी में कुछ हटके और यूनिक पहनने का सोच रही हैं तो कियारा का यह लहंगा ट्राई कर सकती हैं। दुपट्टे को हाथों में स्टाइलिश अंदाज में कैरी करके आप भीड़ में से हटके सबसे अलग लुक ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

येलो गोल्ड सूट भी कियारा का बहुत ही सुंदर है। क्रॉप टॉप, शरारा और ऊपर मैचिंग श्रग कैरी कर आप अपने लुक में चार-चांद लगा सकती हैं। मैचिंग नेकपीस और कानों में ईयररिंग्स पहनकर आप अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने अपने हल्दी फंक्शन में व्हाइट लहंगा और चौली के साथ येलो दुपट्टा कैरी किया था। मल्टी हैवी ज्वेलरी, बालों में चोटी बनाकर और मिनिमल मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया था। ऐसे में अगर आप लाइट कलर पहनने की सोच रही हैं तो कियारा का हल्दी लुक आपके लिए परफेक्ट रहेगा। 

PunjabKesari

पार्टी में बोसी लुक के लिए आप कियारा का शिमरी डॉर्क पिंक जंप सूट कैरी कर सकती हैं। बालों को खुला छोड़, डॉर्क मेकअप और सिल्वर हील्स के साथ आप पार्टी में गॉर्जियस दिख सकती हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Related News

static