फ्रैंड की शादी में ट्राई करें Bride To Be कियारा के ये Stylish आउटफिट्स, देखने वाले करेंगे जमकर तारीफ

punjabkesari.in Saturday, Feb 04, 2023 - 12:22 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी दमदार एक्टिंग के साथ-साथ स्टाइलिश  ड्रेसिंग सैंस के जरिए भी फैंस से सुर्खियां बटोरते हैं। ऐसे ही इन दिनों एक्ट्रेस कियारा अडवाणी सुर्खियों में बनी हुई हैं। खबरों की मानें तो एक्ट्रेस जल्द ही बॉलीवुड के हैंडसम हंक सिद्धार्थ मल्हौत्रा के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। कियारा अपने स्टाइलिश ड्रेसिंग सैंस के जरिए फैंस को काफी आकर्षित करती हैं। ऐसे में अगर आप भी अपनी फ्रैंड की शादी के लिए ड्रेसेज को लेकर कंफ्यूज हो रही हैं तो कियारा अडवाणी के इन आउटफिट्स से  आइडियाज ले सकती हैं। तो चलिए आपको बताते हैं ब्राइड टू भी कियारा की कुछ खूबसूरत ड्रेसेज... 

लंहगा चौली 

शादी में लड़कियों की सबसे पहली चॉइस होती है लहंगा चौली। ऐसे में अगर आप भी शादी में इसे वियर करने की सोच रही हैं तो कियारा के जैसे लाइट ग्रीन कलर की स्टाइलिश चौली के साथ फ्लोरल लहंगा कैरी कर सकती हैं। गले में हैवी नेकलेस और लाइट मेकअप लुक के साथ आप शादी में गॉर्जियस दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

स्टाइलिश गाउन 

बैचुलर पार्टी के लिए आप कियारा का ऐसा स्टाइलिश गाउन ट्राई कर सकती हैं। सिंपल ईयररिंग्स और लाइट मेकअप के साथ आप अपना वेडिंग लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

साड़ी 

साड़ी भी लड़कियों की पहली पसंद होती है। ऐसे में अगर आप भी शादी में साड़ी पहनने की सोच रही हैं तो कियारा के जैसे ब्लैड साड़ी कैरी कर सकती हैं। लाइट मेकअप, माथे पर बिंदी और बालों में जूड़ा बनाकर आप अपनी बेस्टी की शादी में गॉर्जियस दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

शॉर्ट ड्रेस 

अगर आप शादी में डीजे नाइट के लिए कुछ शॉर्ट ड्रेस पहनने की सोच रही हैं तो मिनी स्कर्ट और स्टाइलिश टॉप के साथ अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं। साथ में ओपन हेयर स्टाइल करके आप शादी में और भी गॉर्जियस दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

जैकेट ड्रेस

इस तरह का जैकेट सूट भी आप वेडिंग के किसी फंक्शन में ट्राई कर सकती हैं। लाइट पिंक ड्रेस के साथ मैचिंग ईयररिंग्स और सिंपल हेयरस्टाइल के साथ आप शादी में सबसे गॉर्जियस दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

पैंट सूट 

आप पैंट सूट भी बैचुलर पार्टी में ट्राई कर सकती हैं। ओपन हेयर स्टाइल करके औरसाथ में हाई हिल्स कैरी करके आप वेडिंग लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

शरारा सूट 

आजकल शरारा सूट का भी काफी ट्रेंड है। ऐसे में अगर आप भी शादी में शरारा पहनने की सोच रही हैं तो ब्राइड टू बी कियारा का यह येलो सूट ट्राई कर सकती हैं। फुल वर्क चौली और सिंपल शरारा के साथ आप अपना शादी में सबसे अलग दिख सकती हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static