बेटी की शादी में दिखना है एलिगेंट और क्लासी तो कियारा की स्टाइलिश मॉम से जरूर लें Idea

punjabkesari.in Saturday, Feb 18, 2023 - 12:33 PM (IST)

वो जमाना गया जब बेटा- बेटी की शादी में मां बस पकवान बनाने या रिश्तेदारों को संभालने में ही लगी रहती थी। दुल्हन की बहनों और सहेलियों की तरह मां को भी हक है कि वह अपनी बेटी के खास दिन पर सज- संवरकर तैयार हो। कहा भी यही जाता है कि  बेटी मां की ही परछाई होती है, ऐसे में हर महिला को चाहिए कि वह अपनी लाडली की शादी में कोई कमी ना छोड़े 

PunjabKesari
आज हम आपको एक बेहद ही खूबसूरत मां की तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिनके आगे उनकी दुल्हन बेटी भी फीकी लगी। हम बात कर रहे हैं हाल ही में शादी के बंधन में बंधी कियारा  आडवाणी की जिनका ब्राइडल लुक खूब चर्चाओं में चल रहा है। जितनी प्यारी कियारा लग रही हैं उतनी ही खूबसूरत दिखी उनकी मां जेनेविव आडवाणी। 

PunjabKesari
वैसे ताे कियारा और सिद्धार्थ की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है, लेकिन जेनेविव आडवाणी को देखते ही लोग उनकी तारीफें करते नहीं थके। इस खास दिन में वह अपनी दुल्हन बेटी के साथ मैचिंग करती दिखाई दी। एक बार तो उनको देखकर अंदाजा लगाया ही नहीं जा सकता था कि वह इतनी बड़ी बेटी की मां  है।

PunjabKesari
बताया जा रहा है कि उन्होंने भी  मनीष मल्होत्रा का डिज़ाइन किया हुआ लहंगा कैरी किया था। लाइट पिंक लहंगे को ग्लोइंग मेकअप और अनकट जूलरी के साथ पूरा किया गया था। इस उम्र में भी वह जिस तरह फिट और खूबसूरत लग रही हैं वह काबिले तारीफ है। 

PunjabKesari
यह कहना गलत नहीं होगा कि  जेनेविव आडवाणी ने बच्चों की शादी में मॉम्स के लिए फैशन गोल सेट कर दिया है। अगर आप भी जल्द अपनी बेटी की शादी करने जा रही हैं तो इनसे  इंस्पिरेशन लेना ना भूलें। 

PunjabKesari
इससे पहले भी कियारा की मां की तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें वह अपने बेटे के साथ पोज देती दिखाई दी थी। पिंक और ऑरेंज शेड लहंगे में वह बेहद प्यारी लग रही थी। गोल्डन और ग्रीन कलर की ज्पवेलरी, हैवी ब्लाउज, खुले बालों में वह काफी यंग लग रही थी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static