शादी सीजन के लिए एकदम Perfect है कियारा आडवाणी का यह खूबसूरत पिंक लहंगा

punjabkesari.in Monday, Dec 06, 2021 - 12:54 PM (IST)

ब्यूटीफुल स्माइल की मालकिन कियारा आडवाणी की खूबसूरत के चर्चे दूर- दूर तक है। उनका हर अंदाज फैंस को खूब पसंद आता है। वेस्टर्न के साथ- साथ वह ट्रडिशनल लुक में भी कमाल की दिखती है। हाल ही में कियारा ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। 

PunjabKesari
कियारा एक्टिंग ही नहीं बल्कि अपनी खूबसूरती के चलते खूब सुर्खियां बटौरती है। बॉलीवुड डिवा लेटेस्ट फोटोज में  पिंक कलर के खूबसूरत लहंगे में दिखाई दे रही है। 

PunjabKesari
लाइट पिंक शेड के इस लहंगे पर मिरर वर्क और सिल्वर एम्ब्रॉयडरी की गई है। इस खूबसूरत लहंगे को उन्होंने फ्रंट डीपनेक और बैकलेस ब्लाउज के साथ  कंप्लीट किया है। 

PunjabKesari

कियारा के इस लुक को एक स्टेटमेंट नेकपीस और कुछ चूड़ियों के साथ स्टाइल किया गया है। इसके अलावा उन्होंने दुप्पट्टे को पीछे की ओर से सिर्फ अपने हाथों पर ही डाला हुआ है।

PunjabKesari

कियारा ने ब्लश और हाइलाइटर के साथ चेहरे को काफी फ्रेश और ग्लोइंग लुक दिया है। इस गुलाबी लहंगे के साथ उन्होंने इसी रंग का लिप ग्लॉस लगाया है। साथ में अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ है। 

PunjabKesari
अगर इस लहंगे की कीमत की बात करें ताे यह 3 लाख 25 हज़ार रुपए का है। इस ड्रेस का क्रेडिट भारतीय फैशन डिजाइनर, अर्पिता मेहता के एपोनिमस लेबल को दिया जाता है। एक्ट्रेस का ये एटायर शादी सीजन के लिए एकदम परफेक्ट है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static