Sidkiarawedding: शादी के बाद पहली बार मुंबई पहुंची कियारा ने की डायमंड इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट, आप भी देखें

punjabkesari.in Sunday, Feb 12, 2023 - 11:23 AM (IST)

 'शेरशाह'  कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा 3 साल डेट करने के बाद आखिरकार 7 फरवरी, 2023 को हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए।   सूर्यगढ़ पैलेस जैसलमेर में उन्होनें अपने दोस्तों और परिवार वालों के बीच सात फेरे लिए। जैसलमेर से ये कपल पहले दिल्ली गया जहां एक प्राइवेट रिसेप्शन पार्टी रखी गई थी। अब ये खूबसूरत जोड़ा मुंबई आ गया हैं, और आज मुंबई में इनका एक रिसेप्शन है जिसमें बॉलीवुड स्टार्स मौजूद होंगे।

PunjabKesari

मुंबई एयरपोर्ट पर कियारा-सिद्धार्थ एक साथ हाथ में हाथ डाले नजर आए हैं। सिद्धार्थ ने इस दौरान क्रीम रंग का, खूबसूरत कढ़ाई वाला कुर्ता पहना था, तो वहीं कियारा पीले रंग के एक कॉर्सेट-नुमा सूट के साथ सिंदूर, गले में मंगलसूत्र और हाथों में चूड़ा डाले बहुत जच रही थी। कपल ने इस दौरान मीडिया वालों से इंटरैक्ट किया और उन्हें शादी की मिठाई भी दी। लेकिन इस बीच सब से ज्यादा जिस चीज ने ध्यान खींचा वो थी कियारा की सगाई की रिंग, जो कि एक ओवल शेप सिंगल सॉलिटेयर डायमंड रिंग है। आइए डालते हैं कियारा कि रिंग पर एक नजर.....

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

कियारा के कलीरे बयां करते हैं सिड के साथ उनकी लव स्टोरी

वहीं कियारा के कलीरे की बात कि जाए तो उसमें जिस तरह से चांद, तारों, तितलियों के जरिए सिड के साथ उनका प्यार दिखाया गया है वह काबीले तारीफ है। दरअसल इन कलीरो को डिजाइनर मृणालिनी चंद्रा ने डिजाइन किया है।  उन्होंन खुद इसकी डिटेल शेयर की है। मृणालिनी चंद्रा ने कियारा के लिए लिखा- "खूबसूरत कलीरा, हमारी खूबसूरत दुल्हन के लिए। जो सूरज, चांद और तारों के साथ सपनों की जादुई दुनिया बनाते हैं। कपल की खूबसूरत लव स्टोरी के साथ डिजाइन किया गया।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mrinalini Chandra (@mrinalinichandra)

 चांद और तारों से सजे इस कलीरों को ध्यान से देखेंगे तो पाएंगे कि इसमें KS भी लिखा हुआ है, जिसका मतलब है कियारा और सिद्धार्थ। इसके अलावा कई लड़ियों में तितलियां भी पिरोई गई थीं। अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए आप भी कलीरों में अपनी शादी की डेट, कुछ पवित्र धार्मिक शब्द और अपनी लव स्टोरी के बारे में बता सकती हैं। आपको बता दें  कपल का दूसरा रिसेप्शन आज मुंबई के सेंट रेजिस (St. Regis) में है, जहां बॉलीवुड के टॉप स्टार्स मौजूद होंगे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static