कियारा आडवाणी ने खरीदी करोड़ों की Audi, कई लग्जरी कारों की मालकिन है Actress

punjabkesari.in Friday, Dec 17, 2021 - 04:03 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी कुछ सालों में ही पॉपुलर अभ‍िनेत्र‍ियों की लिस्ट में शामिल हो गई, तभी तो वह  फिल्मों में काम करने के लिए मोटी रकम लेती हैं।  कबीर सिंह, गुड न्यूज जैसी फिल्मों से लोगों के दिलों में राज करने वाली कियारा के पास कई महंगी गाड़िया और आलीशान घर भी है। अब उन्होंने अपनी कार कलेक्शन में Audi भी शामिल कर ली है। 

PunjabKesari

कियारा ने हाल ही में शानदार लग्जरी कार खरीदी है, वह  ब्रांड न्यू ‘ऑडी ए8 एल’ (Audi A8L) लग्जरी सेडान की मालकिन बन गई है। इस कार की कीमत लगभग 1.56 करोड़ रुपये बताई जा रही है। कियारा ने जो ऑडी कार खरीदी है, वह ब्लैक कलर की है।

PunjabKesari
ऑडी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लग्जरी कार के साथ कियारा की फोटो शेयर कर लिखा- "प्रोग्रेस और क्रिएटिविटी एक साथ चलती है, ऑडी के शानदार अनुभव को लेने के लिए हम कियारा आडवाणी का स्वागत करते हैं। 

PunjabKesari
कियारा के कार कलेक्शन में ये उनकी तीसरी कार है।  इससे पहले उनके पास बीएमडब्ल्यू एक्स5, मर्सिडीज-बेंज ई-क्लास और एक बीएमडब्ल्यू 530 डी है।  ऑडी इंडिया ने अपनी लग्जरी सिडैन Audi A8L को साल 2020 में लॉन्च किया था। इसका लुक बेहद शानदार है और इसमें डुअल टचस्क्रीन सिस्टम, वर्चुअल कॉकपिट, एबिएंट लाइटिंग समेत कई खास फीचर्स हैं


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static