करण वीर मेहरा बने Khatron Ke Khiladi 14 के विनर, ट्रॉफी के साथ मिला शानदार इनाम

punjabkesari.in Monday, Sep 30, 2024 - 10:42 AM (IST)

नारी डेस्क: टीवी के सबसे पॉपुलर और खतरनाक रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 14 का अंत हो चुका है, और इस बार के विनर के तौर पर करण वीर मेहरा ने बाजी मारी है। रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो का ग्रैंड फिनाले 29 सितंबर 2024 को हुआ, जिसमें करण वीर मेहरा को विजेता घोषित किया गया। इस सीजन में खतरनाक स्टंट्स और चैलेंजेस का सामना करते हुए करण ने न केवल दर्शकों का दिल जीता बल्कि ट्रॉफी और कई शानदार इनाम भी अपने नाम किए। 

 करण वीर मेहरा की जीत

शो के ग्रैंड फिनाले में करण वीर मेहरा ने अपने सभी प्रतिस्पर्धियों को पीछे छोड़ते हुए ट्रॉफी पर कब्जा जमाया। उनकी जीत की पहले से ही काफी चर्चा हो रही थी और सोशल मीडिया पर भी उनके विजेता बनने की संभावनाओं को लेकर काफी अटकलें लगाई जा रही थीं। करण के गेमप्लान और स्टंट्स ने पूरे सीजन में दर्शकों को प्रभावित किया। शानदार खेल और निडरता से भरे उनके सफर ने उन्हें इस सीजन का चैंपियन बना दिया।

PunjabKesari

 ट्रॉफी के साथ क्या-क्या मिला?

शो के विनर करण वीर मेहरा को चमचमाती ट्रॉफी के अलावा, एक शानदार SUV (क्रेटा कार) इनाम के तौर पर मिली। इसके अलावा, उन्हें 20 लाख रुपये की नकद राशि भी दी गई है। इस जीत के साथ करण बेहद खुश हैं और अपनी सफलता का जश्न मना रहे हैं। 

 फर्स्ट और सेकेंड रनरअप

करण वीर मेहरा के बाद शो की फर्स्ट रनरअप रही कृष्णा श्रॉफ, जो बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन हैं। उन्होंने भी अपने बेहतरीन प्रदर्शन से फिनाले तक का सफर तय किया। वहीं, सेकेंड रनरअप बने गशमीर महाजनी, जिन्होंने भी अपने साहस और लगन से फिनाले में जगह बनाई। दोनों ही कंटेस्टेंट्स का प्रदर्शन काफी सराहनीय रहा, लेकिन अंत में करण वीर मेहरा ने बाजी मार ली।

PunjabKesari

 पिछले सीजन्स के विनर्स पर एक नजर

खतरों के खिलाड़ी के हर सीजन में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट्स ने अपने साहस और दमखम का परिचय दिया है। यहां अब तक के सभी विनर्स की सूची दी गई है:

1. नेत्रा रघुरामन (सीजन 1)

2. अनुष्का मनचंदा (सीजन 2)

3. शब्बीर अहलूवालिया (सीजन 3)

4. आरती छाबड़िया (सीजन 4)

5. रजनीश दुग्गल (सीजन 5)

6. आशीष चौधरी (सीजन 6)

7. सिद्धार्थ शुक्ला (सीजन 7)

PunjabKesari

8. शांतनु माहेश्वरी (सीजन 8)

9. पुनीत पाठक (सीजन 9)

10. करिश्मा तन्ना (सीजन 10)

11. अर्जुन बिजलानी (सीजन 11)

12. तुषार कालिया (सीजन 12)

13. डिनो जेम्स (सीजन 13)

14. करण वीर मेहरा (सीजन 14)

 फैंस को अब सीजन 15 का इंतजार

खतरों के खिलाड़ी के फैंस हर साल इस शो का बेसब्री से इंतजार करते हैं, और इस बार भी सीजन 14 ने दर्शकों को बांधे रखा। अब जबकि सीजन 14 का समापन हो चुका है, सभी की निगाहें अगले सीजन यानी सीजन 15 पर टिकी हैं। देखना होगा कि कौन-कौन से नए चेहरों और खतरों का सामना दर्शकों को देखने मिलेगा। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Priya Yadav

Related News

static