Anant-Radhika की प्री-वेडिंग में रंग जामएंगी ये अमेरिकन सिंगर, 424 करोड़ रुपए के विला में करेंगी परफॉर्म

punjabkesari.in Friday, May 31, 2024 - 01:08 PM (IST)

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की पहली धमाकेदार प्री-वेडिंग के बाद अब क्रूज में भी जमकर पार्टी चल रही है। ये क्रूज 4 दिन का सफर इटली से लेकर फ्रांस तक करेगा और लोग समुद्र के बीचों- बीच सेलिब्रेट करेंगे। इसमें बॉलीवुड से हॉलीवुड तक के कई सारे सेलेब्स मौजूद है। पिछली प्री-वेडिंग में जहां रिहाना आई थीं, वहीं अब खबर आ रही है कि इंटरनेशनल सिंगर कैटी पैरी को अप्रोच किया गया है। 

PunjabKesari

कैटी करेंगी प्री-वेडिंग में परफॉर्म

कई मीडिया रिपोर्ट्स का तो ये भी दावा है कि अगर सब कुछ ठीक रहा तो कैटी क्रूज प्री- वेडिंग के तीसरे दिन यानी आज परफॉर्म करेंगी। ये क्रूज आज यानी 31 मई को साउथ फ्रांस पहुंचेगा और ये अंबानी फैमिली में जश्न का तीसरा दिन है। कहा जा रहा है कि आज शाम को  LA Vite E Viaggio की पार्टी रखी गई है जिसमें कैटी परफर्मेंस देंगी। इसके लिए सिंगर को मोटी रकम भी दी गई है।

PunjabKesari

बुक किया 424 करोड़ रुपये का विला

रिपोर्ट्स की मानें तो अंबानी परिवार ने फ्रांस में कैटी की परफॉर्मेंस के लिए 40 मिलियन पाउंड यानी लगभग 423 करोड़ रुपये का एक विला बुक किया है। इस पार्टी के लिए 800 मेहमान क्रूज से उतरकर विला पहुंचेंगे जिसमें एक बड़ा फायरवर्क शो का आयोजन किया गया है। इसके अलावा इसी कार्यक्रम में कैटी पैरी भी परफॉर्म करेंगी। ये पार्टी लगभग 5 घंटे तक चलेगा। इसकी थीम ला वीटा ई अन वियाजियो रखी गई है।

PunjabKesari

बता दें, इससे पहले अनंत- राधिका के दूसरे दिन प्री- वेडिंग में इंटरनेशनल म्यूजिक बैंड बैकस्ट्रीट बॉयज ने भी परफॉर्म किया था। फिलहाल ये अंबानी परिवार को दूसरा ग्रैंड सेलिब्रेशन हैं, लेकिन अनंत- राधिका की शादी होने बाकी है। कपल की शादी 12 जुलाई को मुंबई के जियो  वर्ल्ड सेंटर में होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Related News

static