कैटरीना का सासू मां के साथ है अच्छा बॉन्ड, शादी में उनकी पसंद का ही पहनेंगी लहंगा

punjabkesari.in Tuesday, Dec 07, 2021 - 05:21 PM (IST)

बॉलीवुड की ‘बार्बी गर्ल’ यानी कि कैटरीना कैफ को दुल्हन के रूप में देखने की बेसर्बी बढ़ती जा रही है। अब ऐसे में चर्चाएं हैं कि कैटरीना का  ब्राइडल आउटफिट फाइनल हो गया है वह अपने  दूल्हे के लिए पंजाबी दुल्हन बनेगी। बताया जा रहा है कि विक्की की मां के कहने पर उन्होंने इस लुक को चुना है।

PunjabKesari
सूत्रों की मानें तो विक्की की मां चाहती थी कि उनके बेटे की दुल्हनिया शादी में पंजाबी ब्राइडल लुक कैरी करे। बताया जा रहा है कि कैटरीना का अपनी होने वाली सास के साथ अच्छा बॉन्ड है, उन्ही के कहने पर बार्बी गर्ल  ने अपना आउटफिट फाइनल किया है। 

PunjabKesari

विक्की की मां ने कैटरीना को कुछ ब्राइडल लुक्स दिखाए थे और उनमें से अपने लिए कोई लुक सेलेक्ट करने के लिए कहा था। सभी को ट्राई करने के बाद उन्होंने फाइनल लुक सेलेक्ट किया है। 

PunjabKesari
खबरों की मानें तो अनुष्का दीपिका की तरह कैटरीना को भी  मशहूर डिजाइनर सब्यासाची पर ही भरोसा है। उन्होंने सब्यासाची से ही अपना लहंगा डिजाइन करवाया है। कैटारीना और विक्की की शादी शादी सादगी से होने जा रही है, जिसमें केवल पारिवारिक लोग और करीबी दोस्त शामिल होंगे। 

PunjabKesari
दोनों बाद में फिल्म उद्योग के लोगों के लिए एक समारोह की मेजबानी करेंगे। सात से 10 दिसंबर तक चलने वाले विवाह समारोह में 120 मेहमान शामिल होंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static