Katrina ने शेयर की Hubby Vicky Kaushal की दी 2 खास चीजें, एक्ट्रेस का सपना था जो पूरा हुआ...

punjabkesari.in Wednesday, Jan 05, 2022 - 02:36 PM (IST)

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल साल 2021 के सबसे हॉट कपल रहे हैं। कैट और विक्की की जोड़ी फैंस को खूब पसंद भी आ रही है। इस शादी के साथ कैटरीना के बहुत से सपने पूरे हुए हैं। कैटरीना की हर अदा पर फैंस को पसंद आ रही है। उनके हाथों का चूड़ा मांग में भरा सिंदूर और मंगलसूत्र, कैटरीना को परफेक्ट न्यूली ब्राइड दिखा रहे हैं। हाल ही में भी कैट ने कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं और नई तस्वीरों में उन्होंने अपनी दो खास चीजों की झलक दिखाई है।

 

दरअसल, अपनी नई तस्वीरों मैं कैटरीना ने नए घर की झलक दिखाई है और साथ ही अपना खूबसूरत मंगलसूत्र भी फ्लॉन्ट किया है। शेयर की तस्वीरों में कैटरीना, बेज कलर के स्वेटर और शार्ट्स पहने नजर आ रही हैं। एकदम फ्रैश नजर आ रही कैट अपने मंगलसूत्र की भी झलक दिखा रही हैं। इन तस्वीरों की कैप्शन में कैटरीना कैफ ने होम के साथ ग्रीन हार्ट इमोजी बनाई है । उनकी तस्वीरों की ब्रैकग्राउंड में उनके नए घर की झलक दिख रही है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

 

और उनके खूबसूरत मंगलसूत्र की बात करें तो  डायमंड से बना  यह सब्यसाची का बंगाल टाइगर कलैक्शन का डिजाइन किया मंगलसूत्र है जिसे मॉडर्न टच के साथ ही तैयार किया गया है। काले और गोल्ड मोतियों से सजे मंगलसूत्र में दो डायमंड लगे हुए हैं और खबरों के मुताबिक जिसकी कीमत 5 से 7.4 लाख रु. के बीच में बताई जा रही है। ये तस्वीरें साफ ब्यां कर रही हैं कि कैटरीना अपनी मैरिड लाइफ को कितनी एंज्वॉय कर रही हैं। कैट हमेशा से चाहती थी कि उन्हें ऐसा पार्टनर मिले जो उम्र भर उनके साथ रहे, लॉयल रहे। शादी कर घर बसाने का जो कैट का सपना था वो पूरा हो गया है। वहीं फैंस की भी यहीं दुआ है कि उनका प्यार इसी तरह बढ़ता रहे।

 

बता दें कि दोनों की शादी 9 दिसंबर को राजस्थान में रॉयल वैडिंग रहीं। शादी के बाद दोनों मुबंई के जूहू स्थित नए घर में रह रहे हैं। जुहू में सुमद्र किनारे बनी राज महल बिल्डिंग का अंदर का नजारा सच में किसी महल से कम नहीं है। विक्की ने अपनी पत्नी के लिए एक ऐसा घर ढूंढा जो कैट की तरह ही बेहद स्पैशल है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

इस लग्जरी अपार्टमेंट के लिए विक्की कौशल ने लाखों रुपयों का रेंट एडवांस दिया है।  यह 4 बीएचके और सी फेंसिग अपार्टमेंट है। घर के किसी भी कमरे में बैठकर कैट विक्की सुमंदर का नजारा दे सकते हैं। घर की छत पर स्विमिंग पूल है। शहर की भीड़ और शोर-शराबे से दूर समुंदर से सटे शांत जगह पर खड़ी इस लग्ज़री बिल्डिंग का हर फलोर करीब 5,000 स्क्वायर फीट में फैला है। बिल्डिंग से सीधा बीच तक जाने का एक प्राइवेट रास्ता भी है।

 

कैटरीना और विक्की ने इसी घर में क्रिसमस और न्यू ईयर सेलिब्रेशन की और फोटोज भी शेयर की। इन दिनों विक्की कौशल अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। कैटरीना कैफ-विक्की कौशल को एयरपोर्ट पर छोड़ने आई थी जिस दौरान उन्हें पति के साथ गले मिलते और प्यार से विदा करते कैप्चर किया गया था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static