शादी से पहले ही कैटरीना  ने लूट ली महफिल, बेहद ही खूबसूरत बनकर पहुंची विक्की के घर

punjabkesari.in Monday, Dec 06, 2021 - 10:18 AM (IST)

शादी की खबरों के बीच बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ की लेटेस्ट फोटोज ने तहलका मचा दिया। व्हाइट साड़ी में  विक्की कौशल के घर पर स्पॉट हुई कैटरीना को जिसने देखा वह देखता ही रह गया। वह अपनी मां के साथ होने वाले पति के घर पहुंची थी। 

PunjabKesari

खुले बाल और शिमरी साड़ी में कैटरीना किसी परी से कम नहीं लग रही थी। इस दौरान उनके चेहरे पर शादी की खुशी साफ नजर आ रही थी। उनके साथ मां सुजैन और परिवार के अन्य सदस्य भी नजर आए। 

PunjabKesari

जब पैपराजी ने कैटरीना की कार को घेरा हुआ था तब वह अंदर से प्यारी सी स्माइल देती नजर आई। विक्की के घर जाने से पहले भी उन्होंने मीडिया की तरफ हाथ हिलाया।

PunjabKesari

कैटरीना की शरारा स्टाइल साड़ी काफी स्टाइलिश लग रही थी और उनके चेहरे का ग्लो तो देखने लायक था। बताया जा रहा है कि कैटरीना और विक्की अगले सप्ताह राजस्थान में एक निजी समारोह में विवाह के बंधन में बंध जाएंगे। 

PunjabKesari

कैफ (38) और कौशल (33) की डेटिंग की खबरें एक साल से अधिक समय से चल रही हैं, लेकिन दोनों ने अपने रिश्ते को कभी सार्वजनिक नहीं किया। खबरे हैं कि  उनकी शादी सादगी से होने जा रही है, जिसमें केवल पारिवारिक लोग और करीबी दोस्त शामिल होंगे। 

PunjabKesari
विवाह समारोह राजस्थान में 7 से 9 दिसंबर तक आयोजित किये जाएंगे, जिसमें संगीत और मेहंदी आदि शामिल हैं। बताया जा रहा है कि शादी सवाई माधोपुर के चौथ का बरवाड़ा शहर के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में होगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static