अवॉर्ड फंक्शन में पहुंची कैटरीना कैफ की उड़ी Pregnancy की खबर, लोग बोले- 'बेबी आने...'

punjabkesari.in Wednesday, Dec 14, 2022 - 05:35 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपने रिलेशन को लेकर फैंस से सुर्खियां ले ही लेती हैं। खासकर पिछले साल विक्की कौशल से शादी करके एक्ट्रेस ने सबको हैरान कर दिया। फैंस को दोनों की जोड़ी काफी पसंद आती है और दोनों को देखने के लिए भी फैंस एक्साइटेड रहते हैं। बीते दिन कैटरीना अवॉर्ड्स लेने पहुंची थी, यहां पर उन्हें देख लोगों ने इस बात के कयास लगाने शुरु कर दिए किए एक्ट्रेस प्रेग्नेंट है। 

नायक ब्यूटी अवॉर्ड्स में पहुंची थी एक्ट्रेस 

कैटरीना ने शादी के बाद ही अपना काम शुरु कर दिया है। हाल ही में एक्ट्रेस नायका ब्यूटी अवॉर्ड्स (Nyka Beauty Awards)  में पहुंची थी। इस अवॉर्ड्स में एक्ट्रेस ने चमकीला सिल्वर फिगर-हगिंग गाउन पहना था। इस गाउन में वह काफी सुन्दर भी लग रही थी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

प्रेग्नेंसी को लेकर हुई ट्रोल 

कैटरीना ने सिल्वर गाउन डाला था जिसमें वह काफी सुंदर लग रही थी। लेकिन लोगों ने उनकी ड्रेस सेंस को देख सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिया है। इस लुक को देखकर लोगों को लगता है कि कैटरीना प्रेग्नेंट हैं। जिसके बाद लोगों ने उन्हें देखकर कमेंट करने से शुरु कर दिए। 

PunjabKesari

एक यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि - 'अच्छी खबर, बच्चा आने वाला है।' 

PunjabKesari

अन्य ने लिखा कि - 'कैटरीना प्रेग्नेंट लग रही है।' 

PunjabKesari

एक यूजर्स ने लिखा कि - 'छोटा विक्की जल्दी आ रहा है।' 

PunjabKesari
 
'टाइगर 3' में नजर आने वाली हैं कैटरीना 

वहीं अगर बात कैटरीना के वर्कफ्रंट करी करें तो हाल ही में वह फिल्म 'फोन भूत' में नजर आई थी। इस फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर, सिद्धांत चतुर्वेदी भी दिखाई दिए थे। बॉक्सऑफिस पर फिल्म कुछ ज्यादा पैसा नहीं कमा पाई थी। इसके अलावा आने वाले साल 2023 में कैटरीना भाईजान सलमान खान के साथ 'टाइगर 3' में नजर आने वाली हैं। आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा के साथ कैट 'जी ले जरा' में भी दिखने वाली हैं। 

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static