Neetu Kapoor की बोलती बंद करने के बाद कैटरीना की मां ने फिर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मुझे यह पसंद..'

punjabkesari.in Thursday, Apr 13, 2023 - 05:48 PM (IST)

बॉलीवुड नगरी में पैचअप-ब्रेकअप तो चलते ही रहता है। इन्हें में से एक था रणबीर-कैटरीना का ब्रेकअप । ये कपल एक जमाने में एक दूसरे के प्यार में डूबा हुआ था, लेकिन इनका रिश्ता शादी के मुकाम तक नहीं पहुंच पाया।

PunjabKesari

 

वहीं अब पिछले दिनों रणबीर कपूर  की मां नीतू कपूर अपने एक क्रिप्टिक पोस्ट को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल नीतू ने अपने इंस्टा पर एक फोटो शेयर की, जिसमें लिखा था, 'अगर वो सालों तक तुम्हारे साथ है इसका मतलब ये नहीं कि वो तुमसे शादी करेगा'।

PunjabKesari

जिसके बाद यूजर्स को लगा कि नीतू कटरीना और दीपिका पर निशाना साध रही है। नीतू के इस पोस्ट को देखने के बाद ट्रोल्स भी एक्टिव हो उठे और वेटरन एक्ट्रेस को आड़े हाथों लेते नजर आए। यूं तो इस पर कटरीना कैफ की ओर से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई लेकिन उनकी मां सुजैना ने एक क्रिप्टिक पोस्ट साझा किया जिसे लोग नीतू कपूर के पोस्ट का रिप्लाई मानने लगे।दरअसल उन्होनें एक फोटो शेयर की थी जिसमें हर इंसान को समान इज्जत देने की बात कही थी। इसके देख यूजर्स ने कयास लगाए कि सुजैना ने नीतू को जवाब दिया है।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @susanna_india

वहीं अब कटीरना की मां ने सोशल मीडिया पर आए भूचाल को देखते हुए वापस से नोट लिखकर अपना पक्षा साफ कर दिया। सुजैना ने कहा, मैं अपने फोन में पुरानी तस्वीरें देख रही थी और यह मेरे सामने आया। मुझे यह पसंद आया इसलिए मैंने इसे पोस्ट कर दिया। लेकिन यह किसी भी तरह से या सोशल मीडिया पर कही गई किसी भी टिप्पणी से संबंधित नहीं है।

PunjabKesari

 

कटरीना कैफ और रणबीर अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। जहां कैटरीना विक्की संग तो रणबीर कपूर आलिया भट्ट के साथ बेहद खुश हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static