कलरफुल ड्रेस में कैटरीना ने करवाया फोटोशूट, कीमत जान हो जाएंगे हैरान!

punjabkesari.in Wednesday, Jun 24, 2020 - 01:26 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीन कैफ सिर्फ अपनी एक्टिंग या खूबसूरती ही नहीं बल्कि फैशन को लेकर भी चर्चा में रहती है। कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के कारण भले ही वह घर से बाहर न जा रही हो लेकिन उनके फोटोशूट शुरू हो गए हैं।

PunjabKesari

दरअसल, कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह घर की छत पर बांड ताहिती (Bond Tahiti Tdress by DSquard2) के लिए फोटोशूट करवा रही हैं। वह ब्रांड रिबॉक को इंडोर्स कर रही है, जिसके लिए कलरफुल रैंबो ड्रेस पहनी हुई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Here’s to celebration of every story that’s unique and every journey that’s different with #alltypesoflove collection ❤️💚💙🧡💛🌈 @reebokindia @reebokclassicindia

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on Jun 22, 2020 at 12:00am PDT

 

इस कलरफुल ड्रेस के साथ कैटरीना ने रिबॉक के शूज पहने है, जो यूनीसेक्स हैं। बता दें कि इस कलरफुल रिबॉक जूते की कीमत करीब 7 हजार रुपए है।

PunjabKesari

हालांकि ये ड्रेस फ्रंट जिप और ट्विल के साथ है लेकिन कैटरीना ने इसे बड़े ही स्मार्टली व्हाइट टैंक टॉप के साथ कैरी किया है। कीमत की बात करें तो मेड इन इटली की यह खास ड्रेस करीब 66 हजार रुपए की है। ड्रेस के साथ कैटरीना ने मिनिमिल मेकअप और सिंपल हेयर रखा है, जो उन्हें और भी खूबसूरत दिखा रहा है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static