Kate Middleton को बेहद पसंद है ये डायमंड ड्रॉप इयररिंग्स, इसे पहन चुकी है कई बार

punjabkesari.in Friday, Jun 02, 2023 - 04:36 PM (IST)

ब्रिटिश राजघराने की बहू Kate Middleton  अकसर अपने   फैशन और स्टाइल को लेकर लाइमलाइट में बनी ही रहती है। हाल ही में वह अपने पति के साथ जॉर्डन के युवराज हुसैन की शादी में शामिल हुई। इस अवसर के लिए, केट ने पिंक कलर की बेहद खूबसूरत मैक्सी ड्रेस कैरी की थी। 

PunjabKesari

केट ने अपने सिग्नेचर बाउंसी ब्लोआउट, न्यूट्रल मेकअप और मेटैलिक क्लच के अलावा ड्रॉप ईयररिंग्स के साथ अपने लुक को पूरा किया। इस दौरान केट के लुक के अलावा उनकी खानदानी जूलरी ध्यान खींचने में कामयाब रही, जिसे वह पहले भी कई बार पहन चुकी है। 

PunjabKesari
याद हो कि बकिंघम पैलेस में प्रिंस चार्ल्स के 70 वें जन्मदिन का जश्न मनाने के दौरान भी ब्रिटिश राजघराने की बहू इस ईयररिंग्स में नजर आई थी। तीन बच्चों की मां बार्बी पिंक ड्रेस के साथ डायमंड ड्रॉप इयररिंग्स पहनकर बेहद प्यारी लग रही थी। 

PunjabKesari
 शाही घराने की बहू डाउन टू अर्थ नेचर के कारण ज्यादा चर्चा में रहती है। वह कपड़े और ज्वेलरी रिपीट करने से कतराती नहीं है, यही बात उन्हें सबसे अलग बनाती है। BAFTA 2020 में केट 8 साल पुराना गाउन पहनकर पहुंच गई थी। 

PunjabKesari
याद हो कि महारानी एलिजाबेथ द्वितीय को अंतिम विदाई देने के दौरान कैट ने  ब्लैक ड्रेस के साथ मोती और हीरे का बेहद खूबसूरत हार पहना था। इस चोकर को कैट की सास के अलावा  महारानी भी पहन चुकी है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static