Karwa Chauth: पार्टनर संग रोमांटिक वेकेशन के लिए बेस्ट रहेंगी ये जगह

2021-10-23T17:55:13.457

देशभर में 24 अक्तूबर को करवाचौथ का त्योहार मनाया जाएगा। इस दिन महिलाएं अपने पति के लिए दिनभर भूखी-प्यासी रहकर व्रत रखती है। ऐसे में कई पति पत्नी को अलग-अलग गिफ्ट देकर उन्हें स्पेशल फील करवाते हैं। ऐसे में आप चाहे तो पत्नी को कही घूमने ले जा सकते हैं। ऐसे में वे आपका सरप्राइज देकर बेहद खुश होगी। साथ ही यह करवा चौथ उनके लिए यादगार हो जाएगा। चलिए जानते हैं आप अपनी वाइफ के साथ कहां घूमने जा सकते हैं...

माउंट आबू

अगर आप राजस्थान या इसके करीब रहते हैं तो माउंड आबू घूमने जाना बेस्ट ऑप्शन है। यह पहाड़ों, चारों ओर हरियाली से भरा एक खूबसूरत हिल स्टेशन है। यहां पर जाकर आपकी सारी थकान व टेंशन दूर हो जाएगी। आप पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम बीता पाएंगे।

PunjabKesari

PunjabKesari

शिमला

अगर आपकी पत्नी को पहाड़ व हरियाली पसंद है तो आप उन्हें करवाचौथ पर गिफ्ट के तौर पर शिमला घूमाने ले जा सकते हैं। यहां पर आप पार्टनर के साथ रोमांटिक पलों को एन्जॉय कर सकते हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

केरल

अगर आप प्राकृतिक नजारों को देखने के शौकीन है तो आपके लिए केरल बेस्ट रहेगा। यहां पर आप अपनी पत्नी के साथ क्वालिटी टाइम बीत सकते हैं। केरल में आप पार्टनर के साथ रोमांटिक पलों को एन्जॉय कर सकती है। केरल में आप हाउस बोट में घूमते हुए नेचर की ब्यूटी देख सकते हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

मनाली

अगर आप दिल्ली या इसके कहीं पास रहते हैं तो आप मनाही घूमने का प्लान कर सकते हैं। यहां पर आप वाइफ के साथ प्राकृतिक नजारों को देखने का मजा उठा सकते हैं। इसके अलावा चारों ओर हरियाली से भरे इस हिल स्टेशन में आप फोटो क्लिक करवाने का भी लुत्फ उठा सकते हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

neetu

Related News

Recommended News

static