सारा को छोड़ अब ऋतिक रोशन की बहन के लिए धड़का कार्तिक का दिल, गुपचुप चल रही हैं मुलाकातें

punjabkesari.in Tuesday, Nov 08, 2022 - 03:36 PM (IST)

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ना सिर्फ अपनी फिल्मों के लिए ब्लकि आए दिन अपनी दिलफेंक हरकतें और लिंकअप की खबरें के चलते भी चर्चा में रहते हैं। पहले जहां उनका नाम सारा अली खान से जुड़ रहा था अब एक बार फिर से उनकी पर्सनल लाइफ चर्चा में है। मीडिया रिपोट्स की मानें तो वर्तमान में वह ऋतिक रोशन की चचेरी बहन पश्मीना रोशन को डेट कर रहे हैं। कहा जा रहा है की कार्तिक आजकल पश्मीना रोशन संग खूब मुलाकातें कर रहे हैं और उनके साथ टाइम गुजारने के बहाने भी तलाश रहे हैं। 

PunjabKesari

एक-दूसरे के घर पर खूब कर रहे हैं मुलाकातें

मजेदार बात ये है इनकी मुलाकात बाहर होने के साथ ही एक दूसरे घर पर खूब हो रही है। दोनों एक दूसरे के घर जाकर फैमिली से मेलजोल बढ़ा रहे हैं।उनकी इन सब हरकतों से ही ये अटकलें लगाई जा रही हैं कि उनके बीच कुछ तो पक रहा है। 

एक साथ मनाई थी दिपवाली

खबरें तो ये भी हैं कि दिवाली के दिन कार्तिक ने जुहू में अपने नए  मैकलॉरेन गाड़ी में पश्मीना के साथ ड्राइव पर गए थे। आपको बता दें कि जियो वर्ल्ड ड्राइव कार्तिक का पसंदीदा लेट-नाइट डेस्टिनेशन है । बाद में वो दोनों एक साथ पेस्ट्री कू कू में भी साथ में थे, जो की कार्तिक का पंसदीदा  पेस्ट्री जॉइंट है। इन दोनों को बस इन्हीं बढ़ती मुलाकातें  से यह अंदाजा लगाया जा रहा है की ये दोस्त से ज्यादा हैं।

PunjabKesari

अगर फिल्मों की बात करें तो कार्तिक इन दिनों ‘फ्रेडी‘ को लेकर खबरों में छाए हुए हैं। इस फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है। इसमें कार्तिक का अनदेखा अंदाज देखने को मिला रहा है। वहीं पश्मीना बहुत जल्द ही वह बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। वह ‘इश्क विश्क’ के सीक्वल ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ में नजर आएंगी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static