करीना ने प्रेग्नेंसी बुक में बताया, ''शूट के दौरान बेहोश हो गई थी मैं'' महिलाओं की मदद के लिए लिखी किताब

punjabkesari.in Friday, Jul 16, 2021 - 03:34 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी बुक को लेकर खूब सुर्खियों में है। करीना ने अपनी  बुक  प्रेग्नेंसी बाइबल में कई एक्सपीरियंस को फैंस के साथ शेयर किया है। इस किताब प्रेग्नेंट महिलाओं की मदद के लिए लिखी गई है। अपनी किताब में करीना कपूर ने प्रेग्नेंसी के एक्सपीरियंस के बारे में बात की हैं।
 

किताब में करीना ने बताया है कि कैसे उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी में ग्लैमर डालने की कोशिश की थी। हालांकि उन्होंने यह भी माना कि उन्हें इस समय में कई मुश्किलों का सामना भी करना पड़ा। उन्होंने बताया कि प्रेग्नेंसी के दौरान वह शूट करते करते बेहोश हो गई थी। 

PunjabKesari

सेलिब्रिटीज की प्रेग्नेंसी बहुत ग्लैमरस होती है
करीना कपूर खान ने अपनी बुक में बताया है कि सेलिब्रिटीज की प्रेग्नेंसी बहुत ग्लैमरस होती है, और मैंने ऐसा लिखने की कोशि‍श भी की थी जब मैं बाहर थी, लेकिन यह इतना ग्लैमरस फील नहीं होता। कौन अपनी प्रेग्नेंसी में ग्लैमरस लग सकता है? मैंने बहुत वजन बढ़ा लिया था, प्रेग्नेंसी स्पॉट होने लगे थे और मैं शाम 5 बजे सोने को तैयार हो जाती थी। आपको भी ऐसा लगा था?

PunjabKesari

आप इस बुक को पढ़कर स्माइल करेंगे और आपको कम्फर्ट भी महसूस होगा
उन्होंने आगे लिखा कि इस किताब में मैंने ईमानदारी से सभी चीजों के बारे में लिखा है जो मैने सहन किया है। मेरे खाने से लेकर फोटो शूट पर थकान से बेहोश होने तक। मुझे उम्मीद है इसे पढ़कर आप स्माइल करेंगे और आपको कम्फर्ट भी महसूस होगा।
 

मैंने फैसला किया था, मैं जब प्रेग्नेंट हो जाऊंगी तो कुछ छुपाउंगी नहीं
करीना ने कहा कि मैंने फैसला किया था कि मैं जब प्रेग्नेंट हो जाऊंगी तो कुछ छुपाउंगी नहीं। मैं बाहर जितना नॉर्मल दिख सकती थी दिख रही थी, और मैं वही चीज अपनी किताब में भी दिखाना चाहती थी। मैं इस बात पर गर्व करती हूं कि मैंने अपने काम को आखिर तक जारी रखा। 

PunjabKesari

बता दें कि करीना कपूर खान ने इस साल मार्च में अपने दूसरे बेटे जेह को जन्म दिया था। इससे पहले उनका बेटा तैमुर खान है जोकि 4 साल का है। बतां दें कि तैमूर के समय में उनके नाम को लेकर काफी विवाद हुआ था जिसके बाद करीना और सैफ ने दूसरे बच्चे के नाम और चेहरे को छुपाकर रखने का निर्णय लिया था। हालांकि बेटे जेह की फोटोज करीना की किताब से लीक हो गई हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static