5 साल के हुए नन्हें Taimur Ali Khan, करीना कपूर ने लिखा लाडले के लिए खास नोट

punjabkesari.in Monday, Dec 20, 2021 - 04:09 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और सैफ अली खान का लालडे तैमूर अली खान आज 5 साल के हो गए हैं। छोटी-सी उम्र में ही तैमूर की पॉपुलेरिटी किसी स्टार से कम नहीं है। उनकी एक झलक पाने के लिए पैपराजी उतावले रहते हैं। हालांकि कोरोना पॉजिटिव होने के कारण करीना अपने लालडे का बर्थडे सेलिब्रेशन लैविश तरीके से सेलिब्रेट नहीं कर पाएंगे। यहां तक कि कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से वह अपने बेटे को गले भी नहीं लगा पा रही हैं।

जब पहली बार चलते-चलते गिर गए थे तैमूर

हालांकि इस खास मौके पर करीना ने तैमूर को की वीडियो शेयर करके उन्हें खास अंदाज में बर्थडे विश किया है। वीडियो में नन्हे तैमूर अपना पहला कदम बढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं लेकिन कुछ दूर चलने पर वह गिर जाते हैं। वीडियो शेयर करते हुए करीना ने अपने लालडे के लिए नोट शेयर करते हुए लिखा कि उनकी परवरिश में करीना को एक मां के तौर पर काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

करीना ने शेयर किया इमोशनल नोट

वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "आपका पहला कदम, आपका पहली बार गिरना ... मैंने इसे बहुत गर्व के साथ रिकॉर्ड किया है। यह तुम्हारा पहला या आखिरी कदम नहीं है मेरे बेटे, लेकिन मुझे एक बात निश्चित रूप से पता है कि आप हमेशा खुद को उठाएंगे, बड़े कदम उठाएंगे, और हमारा सिर गर्व से ऊंचा करेंगे ... क्योंकि आप मेरे शेर हैं। जन्मदिन मुबारक हो माय हार्टबीट... मेरा टिम टिम। आप जैसा कोई नहीं मेरा बेटे''

तैमूर की परवरिश में उठाई कई दिक्कतें

करीना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि तैमूर की परवरिश में उन्हें सबसे परेशानी तब होती थी जब बात खाने की आती थी। करीना ने कहा, "मैं ओवरप्रोटेक्टिव मां हूं, जब तैमूर पैदा हुए मैं पहली बार मां बनी.. वो मुझे हर दिन कुछ ना कुछ सिखाते हैं। तैमूर मेरे अंदर से बेस्ट के साथ बुरी चीजों को सामने लाने की क्षमता भी रखते हैं क्योंकि मैं भी कभी-कभी हिम्मत हार जाती हूं और मेरे पसीने भी छूट जाते हैं।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

खाने को लेकर मूड़ी है तैमूर

करीना ने कहा कि तैमूर मुझ से कहते हैं- मुझे ये नहीं खाना, मुझे वो नहीं खाना और मैं हिम्मत हार जाती हूं। तब मैं तैमूर को कहती हूं तुम्हें अपना परांठा खाना ही होगा, कोई और चारा नहीं है।

पैपराजी के कारण खत्म हुई प्राइवेसी से दिक्कत

वहीं, पैपराजी की नजरों में आते ही तैमूर का नॉर्मल चाइल्डहुड किसी स्टार की तरह हो गया था। करीना-सैफ को भी नॉर्मल बचपन देना मुश्किल लग रहा था। हालांकि धीरे-धीरे तैमूर भी पैपराजी को अपनी जिंदगी का हिस्सा मानने लगे और अब वह खुद खुशी-खुशी कैमरे के सामने पोज देते हैं।

करियर को लेकर दबाव नहीं

बात अगर करियर की करें तो करीना-सैफ का कहना है कि वो जो चाहे कर सकते हैं। फिर चाहे उन्हें शेफ बनना हो पायलट या एक्टर। तैमूर पर इस बात का दबाव नहीं होगा कि अगर उनके पेरेंट्स सक्सेसफुल है तो वह भी ऐसे ही हों।

PunjabKesari

बता दें कि तैमूर कि बुआ सबा खान, बहन सारा अली खान और मासी करिश्मा कपूर ने भी तैमूर को सोशल मीडिया पर बधाई दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static